Move to Jagran APP

आप विधायक मीत ने अपने घर में दिया रोष धरना

बरनाला आप विधायक ने घर में किया प्रदर्शन।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 04:37 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 04:37 PM (IST)
आप विधायक मीत ने अपने घर में दिया रोष धरना
आप विधायक मीत ने अपने घर में दिया रोष धरना

जागरण संवाददाता, बरनाला : श्री हजूर साहिब में फंसे श्रद्धालुओं को लेने के लिए गए जिला बरनाला के गांव बड़बर निवासी ड्राइवर मनजीत सिंह की विगत दिनों दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। सांसद भगवंत मान ने मृतक के परिवार को कैप्टन सरकार से 50 लाख का मुआवजा व एक सदस्य को सरकारी नौकरी देकर उनकी सहायता करने की मांग की थी, परंतु कैप्टन सरकार ने मृतक के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देकर अपना पल्ला झाड़ लिया। इसके चलते आम आदमी पार्टी द्वारा इसका विरोध करने का निर्णय लिया गया व अपने अपने जिलों में शांति पूर्वक प्रदर्शन करने के लिए कहा गया। जिसके चलते बरनाला से आप विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर ने अपने घर में सरकार के खिलाफ रोष धरना देकर रोष प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

इस बारे में आप विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर ने बताया कि जिला बरनाला के गांव बडबर निवासी बस ड्राइवर मनजीत सिंह, जिसे सरकार के आदेश पर श्री हजूर साहिब में फंसे श्रद्धालुओं को लेने के लिए भेजा गया था, उसकी रास्ते में दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई। उन्होंने मांग की कि बस ड्राइवर मनजीत सिंह ने कोरोना जंग का योद्धा सम्मान देकर 50 लाख रुपये का सरकार मुआवजा दें व उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएं। उन्होंने शारीरिक दूरी के नियमों का ध्यान रखते हुए मनजीत सिंह का हक रुपए 50 लाख, मैं भी मनजीत सिंह हां व कैप्टन सरकार तेरे झूठे लारे, आदि लिखित पट्यिों को अपने हाथ में पकड़ कर मृतक ड्राइवर के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.