जेएनएन, अमृतसर। सरकारी सेवा में कार्यरत एक महिला ने ऐसी साजिश रची जिसके के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। महिला ने अपना सुहाग मिटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची। उसने दो युवकों को रुपयों का लालच दे पति को जहर भरा इंजेक्शन देकर मारने के लिए तैयार किया। युवकों ने चुपचाप मामले की जानकारी पुलिस को दी और महिला की साजिश का पर्दाफाश किया।

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान मंदीप सिंह बब्बी ने बताया कि खंड वाला की रहने वाली एक महिला एक सरकारी विभाग में नौकरी करती है। उसका पति भी हेल्थ विभाग में नौकरी कर रहा है। आरोपित महिला ने लोगों का करीब 10-12 लाख रुपये का कर्ज देना है। महिला के पति के नाम पर कुछ प्रॉपर्टी है। सरकारी पीएफ भी जमा है। ऐसे में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की साजिश रच डाली।

महिला ने इलाके के दो युवकों रवि और शाला के साथ बात की और दोनों को करीब 70-80 हजार रुपये देने का लालच भी दिया। आरोपित महिला ने पति को इंजेक्शन लगाकर खत्म करने की साजिश रची। दोनों युवकों ने महिला की बात मान ली, लेकिन दोनों ने आकर सारी बात उन्हें बताई और कहा कि वे व्यक्ति को बचाना चाहते हैं।

इसके बाद उन्होंने पुलिस के साथ संपर्क किया और पूरी योजना के तहत दोनों युवक महिला के घर गए। पुलिस को भी पीछे से भेजा गया। इसी दौरान पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी और इस साजिश में शामिल एक पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया है। उधर, पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि उनके पास भी यही सूचना आई थी कि महिला अपने पति को मरवाने की योजना बना रही है। फिलहाल महिला व कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया है और सारे फैक्ट वेरिफाई किए जा रहे हैं। वेरिफाई करने के बाद ही पुख्ता कार्रवाई का जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!