जागरण संवाददाता, अमृतसर :

प्यार अंधा होता है यह सुना था, पर एक महिला ने अंधे प्यार की खातिर अपने दृष्टिहीन शिक्षक पति को छोड़ उसी के छात्र के साथ भाग जाएगी यह शायद ही किसी ने सुना होगा। अंधे प्यार को परवान चढ़ाने वाली पत्नी की इस करतूत के बाद निश्चित ही लोगों का प्यार से विश्वास उठ जाएगा।

अमृतसर के एक ब्लाइंड टीचिग स्कूल में तैनात शिक्षक की शादी छह वर्ष पूर्व इस महिला से हुई थी। शिक्षक दृष्टिहीन है, जबकि उसकी पत्नी देख सकती है। शादी के बाद दो बच्चों की किलकारियां गूंजने पर इस ब्लाइंड टीचर को लगा की उसकी दोनों आंखों में नूर उतर आया है। इसी बीच उसकी पत्नी का उसी स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र से प्रेम संबंध बन गए।

शिक्षक के अनुसार उसके छात्र के साथ ही उसकी पत्‍‌नी दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गई। शिक्षक का आरोप यह भी है कि उसका छात्र उसकी पत्नी को बरगला कर ले गया है। बताया जा रहा है कि जिस छात्र के साथ उसकी पत्‍‌नी गई है वह उसकी भी ²ष्टि चालीस प्रतिशत है।

पीड़ित शिक्षक ने बताया कि उसकी पत्नी व यह स्टूडेंट एक दूसरे को बहन-भाई के रूप में प्रस्तुत करते थे। उसने बतया कि उसे अपने बच्चों की फिक्र है जो उसकी पत्नी के साथ चले गए। स्कूल स्टाफ का कहना है कि जिस छात्र के साथ उसकी पत्नी गई है उसे भी ज्यादा दिखाई नहीं देता।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे जांच कर रहे अधिकारी अश्विनी कुमार का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है। हम कार्रवाई कर रहे हैं। आरोपित छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!