Move to Jagran APP

मनुष्य अपनी गलतियों से हुआ महामारी का शिकार: डॉ. इंद्रजीत

श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के 400 वर्षीय प्रकाश पर्व को समर्पित सरूप रानी सरकारी कॉलेज महिलाएं में वेबिनार आयोजित करवाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 05:53 PM (IST)
मनुष्य अपनी गलतियों से हुआ महामारी का शिकार: डॉ. इंद्रजीत
मनुष्य अपनी गलतियों से हुआ महामारी का शिकार: डॉ. इंद्रजीत

जागरण संवाददाता, अमृतसर: श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के 400 वर्षीय प्रकाश पर्व को समर्पित सरूप रानी सरकारी कॉलेज महिलाएं में वेबिनार आयोजित करवाया। कॉलेज के कार्यकारी प्रिसिपल डॉ. हरविदर सिंह भल्ला की अध्यक्षता में आयोजित वेबिनार को कोऑर्डिनेट करने में प्रोफेसर डॉ. वंदना बजाज और प्रो. मनजीत मिन्हास ने अहम भूमिका निभाई।

loksabha election banner

श्री गुरु तेग बहादुर साहिब की शिक्षाओं का मानवीय जीवन में अंतर संबंध के विषय में आयोजित वेबिनार में खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिसिपल डॉ. इंदरजीत सिंह गोगोयानी बतौर वक्ता के रूप में जुड़े। उन्होंने कहा कि गुरु तेग बहादुर के मुताबिक कुछ भी परमात्मा की मर्जी के बाहर नहीं है। जो भी हो रहा है उसकी मर्जी को समझते हुए हमें सभी को एक चुनौती की तरह लेना चाहिए। आज हम अपनी गलतियों के चलते ही कोविड-19 की महामारी के साथ लड़ रहे हैं। यदि हम अपने हर रास्ते को आसान करना चाहते हैं, तो सभी को परमात्मा के आदेशानुसार चलना होगा। इस मौके पर डॉ. खुशपाल कौर, डॉ. कुसुम देवगण, डॉ. रुपिदर कौर, प्रो. मानसी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.