Move to Jagran APP

भाजपाई व कांग्रेसी भिड़े, तीन जख्मी

अखिलेश ¨सह यादव, छेहरटा, अमृतसर वार्ड 83 में पो¨लग केंद्र में एजेंट को बैठाने को लेकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Dec 2017 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2017 03:01 AM (IST)
भाजपाई व कांग्रेसी भिड़े, तीन जख्मी
भाजपाई व कांग्रेसी भिड़े, तीन जख्मी

अखिलेश ¨सह यादव, छेहरटा, अमृतसर

loksabha election banner

वार्ड 83 में पो¨लग केंद्र में एजेंट को बैठाने को लेकर उपजे विवाद में कांग्रेसी व भाजपाई आपस में भिड़ गए। इस विवाद में कुल तीन लोग जख्मी हो गए। जबकि एक व्यक्ति की पगड़ी उतर गई। इस सारे मामले पर पुलिस मूकदर्शक बनी रही। झगड़े के बाद पुलिस ने पो¨लग केंद्र के मुख्य द्वार पर जुटी भीड़ को तितर-बितर करने का काम ही किया।

जानकारी के अनुसार वार्ड 83 से अकाली-भाजपा प्रत्याशी निशा के पति रमन मल्होत्रा को पो¨लग एजेंट ने बताया कि कांग्रेसी मतदान केंद्र में मतदाता के साथ आकर खुद बटन दबा रहे हैं। तो मल्होत्रा सरकारी सीसे स्कूल छेहरटा में बनाए गए बूथ नंबर 4,5,6 में पहुंचे। उन्होंने वहां पर तैनात पो¨लग एजेंट को तबदील कर दूसरे पो¨लग एजेंट को बैठा दिया। इस बात पर कांग्रेसियों व भाजपाईयों में बहस शुरू हो गई। बस इसी बात को लेकर पो¨लग केंद्र के बाहर दोनों गुट भिड़ गए। इसमें भाजपा समर्थित निर्मल ¨सह निम्मा की पगड़ी उतर गई। जबकि दो अन्य युवकों आकाश व गौरव के सिर पर भी चोटें आई। एक अन्य व्यक्ति के भी चोटिल होने की सूचना है।

मौके पर पहुंचे डीसीपी अमरीक ¨सह पवार ने पो¨लग केंद्र के बाहर जमा भीड़ को हटवाया और चुनाव शंातिपूर्वक करवाने के लिए व्यवस्था की। उधर, अकाली-भाजपा प्रत्याशी निशा के पति रमन मल्होत्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी डरा-धमका कर चुनाव जीतना चाहते है। इस बात की शिकायत उन्होंने पुलिस को भी कर दी है। उधर, कांग्रेसी उम्मीदवार रजनी शर्मा के पति रमन रम्मी ने कहा कि भाजपाई अपनी संभावित हार को देख कर बौखला गए हैं। वह तो घटना स्थल पर मौजूद ही नहीं थे।

निगम जोन आठ में भी पुलिस कर्मियों ने कांग्रेसियों को खदेड़ा

जोन नंबर आठ में बनाए गए पो¨लग केंद्र में चार बजते ही पुलिस कर्मियों ने बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे कांग्रेसी वर्करों को खदेड़ दिया। वहां पर कांग्रेसी वर्करों व उनके साथियों ने मीडिया से बदसलूकी करने की कोशिश की। एक कैमरामैन का कैमरा भी छीनने की कोशिश की गयी। पुलिस ने कांग्रेसी वर्करों को कहा कि वह चार बजे के बाद किसी को भीतर नहीं जाने देंगे। जो भीतर हैं उनको ही वोट डालने का अधिकार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.