Move to Jagran APP

1800 बोतल अवैध शराब सहित दो काबू

ब्यास थाने की पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने के आरोप में दो तस्करों को बुधवार की शाम गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 12:42 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 12:42 AM (IST)
1800 बोतल अवैध शराब सहित दो काबू

जागरण संवाददाता, अमृतसर : ब्यास थाने की पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने के आरोप में दो तस्करों को बुधवार की शाम गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 18 सौ बोतल अंग्रेजी शराब (150 पेटी) बरामद कर एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

बाबा बकाला के डीएसपी सुरिदर पाल सिंह और ब्यास के थाना प्रभारी भिदरजीत सिंह को सूचना मिली थी कि चंडीगढ़ से अंग्रेजी शराब की तस्करी कर दो आरोपित टाटा की पिकअप में ब्यास के रास्ते बटाला की तरफ जा रहे हैं। नाकाबंदी कर पुलिस ने आरोपितों को धर लिया। आरोपितों के वाहन से पुलिस ने 18 सौ बोतल शराब पकड़ ली। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान गुरदासपुर के कलानौर थाना के अधीन पड़ते बांगर गांव निवासी अजयपाल सिंह और बटाला के सिविल लाइन निवासी हरप्रीत सिंह के रूप मे बताई है। डीएसपी ने बताया कि उक्त आरोपित बटाला और उसके आसपास लगते गांवों में इस शराब की डिलीवरी ठेके से सस्ते भाव में कर रहे थे। पेट्रोल पंप लूटने वाले तीन गिरफ्तार : रामबाग थाने की पुलिस ने कुछ दिन पहले बस अड्डा के पास पेट्रोल पंप लूटने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से तेजधार हथियार बरामद किया है। इन आरोपितों की पहचान सुल्तानविड रोड निवासी राहुल उर्फ पिदी, न्यू गुरनाम नगर निवासी अनमोल सिंह उर्फ गोलू और तरनतारन रोड निवासी सतनाम सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई है। बता दें कि कुछ दिन पहले सदर थाने की पुलिस ने उक्त आरोपितों को कश्मीर एवेन्यू स्थित गुरु कृपा डिपार्टमेंटल स्टोर के कर्मी सन्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपितों ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया है कि वह शहर में दो दर्जन ज्यादा लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आरोपितों ने फरवरी 2021 में बस अड्डा के पास पेट्रोल पंप से लूटपाट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.