अमृतसर, जेएनएन। प्रेम संबंधों में रोड़ा बनने पर ही मान गांव की राजविंदर कौर ने अपने प्रेमी मंदीप सिंह के साथ मिलकर देवरानी की शनिवार दोपहर हत्या कर दी थी। शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपितों ने उसे घर के एक कमरे में आग लगा दी और खुद ही एक सुसाइड नोट वहां छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्या के आरोप में राजविंदर कौर और उसके प्रेमी अजायब वाली गांव निवासी मंदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी गौरव तूड़ा ने बताया कि शनिवार शाम मान गांव के पलविंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पत्नी हरविंदर कौर घटना से कुछ देर पहले अपनी जेठानी से मिलने उसके घर गई थी। शाम तक जब वह नहीं लौटी तो वह भाभी राजदर कौर के घर पहुंचा। वहां एक कमरे में उसकी पत्नी का शव जल रहा था। एसपी ने बताया कि जांच में सामने आया कि राज¨वदर कौर का पति प्रताप सिंह एक साल से मलेशिया में रह रहा है। इस बीच अजायब वाली गांव का मंदीप ¨सह का राज¨वदर कौर के घर आना-जाना शुरू हो गया था। दोनों में प्रेम संबंध बनने लगे।

इस बात की भनक जब हरविंदर कौर को लगी तो आरोपितों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया। आरोपितों को संदेह था कि हर¨वदर कौर गांव और बिरादरी में उन्हें बेइज्जत करेगी। घटना वाले दिन दोनों आरोपितों ने हरविंदर को घर बुलाया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे घर में ही आग लगाकर फरार हो गए। फरार होने से पहले आरोपितों खुद ही हरविंदर के नाम से सुसाइड नोट लिखा और उसे घटनास्थल पर फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!