Move to Jagran APP

ट्यूशन टीचर की हरकतों से अनजान था परिवार, फिर एक दिन भगा ले गया बेटी को

12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसके ही ट्यूशन टीचर ने अपने जाल में फंसा दिया। वह उसे साथियों के साथ मिलकर भगा ले गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 02:24 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 07:20 PM (IST)
ट्यूशन टीचर की हरकतों से अनजान था परिवार, फिर एक दिन भगा ले गया बेटी को
ट्यूशन टीचर की हरकतों से अनजान था परिवार, फिर एक दिन भगा ले गया बेटी को

जेएनएन, अमृतसर। बेटी की 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं थी, इसलिए परिवार ने उसके लिए ट्यूशन टीचर ढूंढा। उन्होंने टीचर को अपने ही घर पर ट्यूशन पढ़ाने को कहा, लेकिन टीचर ने छात्रा को पढ़ाने के बजाय उसे अपने प्रेमजाल में फंसा दिया और मौका पाकर उसे भगा ले गया। मामले की शिकायत पुलिस में दी गई है।

loksabha election banner

गली सरदारा वाली निवासी लड़की के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी प्लस टू में पढ़ाई करती है। एकाध विषयों में बेटी कमजोर थी, इसलिए उन्होंने उसके लिए ट्यूशन टीचर की व्यवस्था कर दी।

यह भी पढ़ें: माता-पिता के तलाक की बेटी ने चुकाई कीमत, बाप करता था दुष्कर्म

टीचर परमजीत सिंह उसे रोजाना पढ़ाने के लिए आता था। उन्हें लगता था कि वह उसे अलग कमरे में पढ़ाता है, लेकिन वह उसे पढ़ाने के बजाय अपने प्रेमजाल में फंसा रहा था। बेटी कब उसके प्रेमजाल में फंस गई उन्हें भी पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें: ट्यूशन जा रही छात्रा को युवक ने जबरन बैठाया कार में और फिर घुमाता रहा इधर-उधर

आरोप है कि 6 फरवरी की रात आरोपी परमजीत अपने कुछ अन्य साथियों के साथ आया और उनकी बेटी को लेकर फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया कि आरोपी मास्टर आकाशदीप सिंह के मोबाइल सिम से नाबालिग से रातभर बात किया करता था। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: नशा, गैैंगरेप, अप्राकृतिक सेक्स से कारोबारी की बेटी की हुई मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.