Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 1.60 लाख रुपये

थाना बी डिवीजन की पुलिस ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.60 लाख रुपये ठगने के आरोप में ट्रैवल एजेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 21 Jan 2021 11:45 PM (IST)
Hero Image
मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 1.60 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, अमृतसर : थाना बी डिवीजन की पुलिस ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.60 लाख रुपये ठगने के आरोप में ट्रैवल एजेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है। गुरदासपुर के खजाला गांव निवासी कर्म सिंह के बयान पर पुलिस ने मकबूलपुरा थाना के अंतर्गत पड़ते गुरु तेग बहादुर नगर निवासी लवप्रीत सिंह को नामजद कया है। एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। कर्म सिंह ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात लवप्रीत के साथ हुई थी। उसने उसे बताया था कि वह लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का काम करता है। इससे पहले भी वह कई लोगों को विदेश में नौकरी पर लगवा चुका है। कर्म सिंह ने बताया कि वह लवप्रीत की बातों में फंस गया। आरोपित ने उससे 1.60 लाख रुपये वसूल लिए। वीजा लगवाने के लिए उसका पासपोर्ट भी ले लिया, लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी उसे विदेश नहीं भेजा। जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। छेहरटा में पति संग जा रही महिला का पर्स झपटा

वहीं छेहरटा स्थित खंडवाला में बाइक सवार दो लुटेरों ने पति के साथ जा रही महिला का पर्स झपट लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच के बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। सब इंस्पेक्टर भूपिदर सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। खंडवाला निवासी नितिन महाजन ने बताया कि बुधवार की शाम वह पत्नी माही अरोड़ा के साथ किसी काम से घर से निकले थे। पत्नी ने कंधे पर पर्स टांगा हुआ था। इस बीच बाइक पर आए दो युवक पत्नी का पर्स झपट कर फरार हो गए। पर्स में मोबाइल, एक हजार रुपये, जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।