Move to Jagran APP

रेल हादसा पीडि़तों की मदद से भाग गए नवजोत सिद्धू: मन्ना

अमृतसर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव व प्रवक्ता मनदीप सिंह मन्ना ने कहा कि अमृतसर रेल हादसा पीड़ितों का इलाज करवाने से पंजाब सरकार और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भाग गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 08:12 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 12:39 AM (IST)
रेल हादसा पीडि़तों की मदद से भाग गए नवजोत सिद्धू: मन्ना

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव व प्रवक्ता मनदीप सिंह मन्ना ने कहा कि अमृतसर रेल हादसा पीड़ितों का इलाज करवाने से पंजाब सरकार और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भाग गए हैं। यही कारण है कि अब स्वयं सेवी संगठनों को पीड़ितों के इलाज के लिए हाथ बढ़ाना शुरू कर दिया है। पीड़ितों के साथ सरकार और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा किए गए वायदे वफा नही हुए और पीड़ित अपने इलाज के लिए भटक रहे हैं।

मनदीप सिंह मन्ना ने कहा कि पीड़ितों के इलाज के लिए की गई अपील को मुख्य रख एसोसिएशन आफ एलाइंस कल्बस इंटरनेशनल की टीम ने हादसा पीड़ित करमनदीप सिंह के कुल्हे के ऑपरेशन के लिए 25 हजार रुपये दिए हैं। यह राशि कल्ब के गवर्नर इंद्रजीत वर्मा, उप गवर्नर एमके वर्मा, एन छाबा, आरएम चौहान और राकेश वालिया ने खुद पहुंच कर पीड़ित को दी है। इस टीम ने कहा है कि जो पीड़ित पैसों के अभाव में इलाज के करवाने से असमर्थ हैं उनके इलाज का खर्च संस्थान वहन करेगा। इसी तरह कई और संस्थानों ने पीड़ितों की मदद की घोषणा की है।

मन्ना ने कहा कि क्षेत्र के विधायक और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई नेताओं ने मदद की घोषणा की थी। जो केवल घोषणा ही रही। नवजोत सिद्धू ने कहा था कि छह माह तक सभी पीड़ितों के घर वह हर माह राशन पहुंचाएंगे और मृतकों के बच्चों को गोद लेगें, लेकिन यह घोषणा भी झूठी निकली। किसी भी पीड़ित को ना पेंशन मिली और ना ही नौकरी। मन्ना ने कहा कि जांच रिपोर्ट अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई। और ना ही दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.