लखविदर सिंह, वेरका : वार्ड नंबर 15 के इलाका विशाल विहार गली टोकरियां वाली में लंबे समय से गंदा पानी पीने के कारण वार्ड वासी पीलिया व हैजा की बीमारी का शिकार हो गए हैं। लोगों ने समस्या का हल न होने पर नगर निगम व इलाका पार्षद के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

रोष प्रदर्शन कर रहे पप्पी शर्मा, जतिदर शर्मा, दलीप कुमार, विजय कुमार, जगदीश शर्मा, मनीष शर्मा, अरविदर कुमार, अजय ठाकुर, रीना, पूजा शर्मा, कमला देवी, सुमन, सरोज व लता आदि ने गंदे पानी की बोतल दिखाते हुए कहा कि करीब एक साल से उनके इलाके की सीवरेज प्रणाली खराब होने से सीवरेज का गंदा व कीड़े वाला बदबूदार पानी पीने वाले पानी में मिक्स होकर आ रहा है। इस संबंध वह कई बार इलाका पार्षद पिकी देवी व नगर निगम अधिकारियों को सूचित कर चुके हैं पर आज तक सीवरेज प्रणाली को ठीक करने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही समस्या का हल न किया गया तो वह लोग संघर्ष शुरू करने के लिए मजबूर होंगे।

सीवरेज प्रणाली जाम होने के कारण आ रही समस्या

पार्षद पिकी देवी के ससुर रामबली ने कहा कि सीवरेज प्रणाली जाम होने के कारण समस्या आ रही है। सीवरेज साफ करवाए जा रहे है पर क‌र्फ्यू लगने के कारण सफाई का काम बीच में ही बंद हो गया है। जल्द ही दोबारा से काम शुरू करवा करके समस्या का हल करवा दिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!