Move to Jagran APP

Technician ने छात्रा को Whatsapp Message भेज किया Propose, लिखी ऐसी बात

गुरुनानक देव अस्पताल में कार्यरत एक Technician ने एक छात्रा को Whatsapp पर Message भेजकर Propose कर दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 09:08 PM (IST)
Technician ने छात्रा को Whatsapp Message भेज किया Propose, लिखी ऐसी बात
Technician ने छात्रा को Whatsapp Message भेज किया Propose, लिखी ऐसी बात

जेएनएन, अमृतसर। गुरुनानक देव अस्पताल में कार्यरत एक Technician ने एक छात्रा को Whatsapp पर Message भेजकर Propose कर दिया। Technician ने Message में I Like you लिखा। विरोधस्वरूप छात्रा ने मामले की शिकायत मेडिकल शिक्षा एवं खोज विभाग के मंत्री से की है। मंत्री के मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, अस्पताल के ICU में तैनात इस Technician ने डिप्लोमा कर रही एक छात्रा को Whatsapp पर Message भेजा। यह Technician पिछले कई दिनों से छात्रा के पीछे घूम रहा था। छात्रा को इस बात की भनक थी, लेकिन उसने इसे नजरअंदाज किया। Technician ने किसी से छात्रा का Mobile नंबर हासिल किया और उसे Message भेज दिया।

छात्रा ने अस्पताल प्रशासन के बजाय सीधे विभाग के मंत्री ओमप्रकाश सोनी को शिकायत कर दी। मंत्री ने मामले का संज्ञान लेते हुए गुरु नानक देव अस्पताल सरकारी मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. सुजाता शर्मा को जांच के निर्देश दिए हैं। कॉलेज प्रशासन ने जांच का जिम्मा सैक्सुअल ह्रासमेंट कमेटी को सौंपा है और तीन दिनों के भीतर रिपोर्ट मांगी है।

यह तो एक अदना सा Technician है, पर गुरु नानक देव अस्पताल सरकारी मेडिकल कॉलेज में कार्यरत दो प्रोफेसरों ने कॉलेज के Whatsapp Group में अश्लील Message भी पोस्ट किए थे। एक प्रोफेसर ने अश्लील वीडियो Upload की थी, जबकि दूसरे ने अश्लील Audio post कर दी थी। अश्लील वीडियो Upload करने वाले को तो कॉलेज के Whatsapp Group से Remove किया जा चुका है। सवाल यह है कि जब वरिष्ठ प्रोफेसर ही अश्लील Message भेजने से बाज नहीं आ रहे और उन पर कोई विभागीय कार्रवाई नहीं हो रही तो Technician जैसे कर्मचारी के हौसले तो बढ़ेंगे ही।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.