Move to Jagran APP

Punjab Crime: एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, जम्मू-कश्मीर से आइटीआइ अध्यापक 5 किलो हेरोइन समेत गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स ने एक टीचर काे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित फिरोजपुर जेल में बंद जगदीप जग्गू के लिए तस्करी कर रहा था। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ छापामारी कर रही है।

By naveen rajputEdited By: Vipin KumarPublished: Sun, 02 Oct 2022 05:18 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 06:19 PM (IST)
Punjab Crime: एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, जम्मू-कश्मीर से आइटीआइ अध्यापक 5 किलो हेरोइन समेत गिरफ्तार
एसटीएफ ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ से टीचर काे किया गिरफ्तार। (जागरण)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में दबिश देकर रविवार  सुबह निजामुद्दीन नामक आइटीआइ टीचर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच किलो हेरोइन की खेप भी बरामद की  है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एआइजी रछपाल सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

loksabha election banner

माल मंडी स्थित अपने कार्यालय में रविवार की शाम आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एआइजी रछपाल सिंह ने बताया कि एसटीएफ ने 26 सितंबर को तरनतारन के चौहला खुर्द गांव के नवतेज सिंह की 500 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया था। नवतेज ने पुलिस को बताया था कि वह फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर व तस्कर जगदीप उर्फ जग्गू के इशारे पर हेरोइन तस्करी कर रहा हैं। जगदीप के संपर्क में जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले का निजामुद्दीन भी हेरोइन तस्करी में संलिप्त है।

जग्गू जेल के भीतर से हेरोइन तस्करी का चला रहा रैकेट

जांच में सामने आ चुका है कि गोइंदवाल के जोहल ढाएवाला निवासी जगदीप उर्फ जग्गू जेल के भीतर से अपना हेरोइन तस्करी का अच्छा खासा नेटवर्क तैयार कर चुका है। इस दौरान जगदीप सिंह उर्फ को फिरोजपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार पूछताछ की गई। इसके बाद एसटीएफ ने अब जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिला के गांव कीरनी खुर्द से आइटीआइ अध्यापक निजामद्दीन (37) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पांच किलो हेरोइन बरामद की गई।

आरोपित का घर फेंसिंग के पार, शहर में किराए पर रह रहा

एसटीएफ के एआइजी रछपाल सिंह ने बताया कि पुंछ जिला के गांव कीरनी खुर्द से गिरफ्तार आइटीआइ अध्पायक निजामद्दीन का घर जम्मू में पाकिस्तान की सीमा पर फेंसिंग के पार है। लेकिन वह किराये का घर लेकर शहर में रह रहा था। आराेपित का फोन कब्जे में लेकर जांच करवाई जा रही है। इस माले में बडे़ खुलासे हाेने की संभावना है।

हथियारों सहित दो गिरफ्तार

वहीं, रोपड़ पुलिस ने आइएसआइ समर्थित आतंकी माड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने हथियारों सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.