जागरण संवाददाता, अमृतसर। रंजीत एवेन्यू स्थित सी ब्लाक की गली चक्की में रहने वाली एक वृद्ध महिला की कुछ लोगों ने मंगलवार की रात घर में घुसकर हत्या कर दी। आरोपितों ने वारदात को अंजाम देने के लिए तेजधार हथियारों का इस्तेमाल किया और घर में रखा सामान भी लूटकर फरार हो गए। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

उधर, इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए जा रहे हैं। जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्यारे चार से पांच हो सकते हैं। 

विशाल खुराना ने बताया कि उसके पिता राजिंदर खुराना की मौत हो चुकी है और वह अपनी मां सविता खुराना (60) के साथ घर में रहता है। कुछ समय पहले उन्होंने घर की छत पर पीजी खोला था। वहां चार युवक रहते हैं। विशाल ने बताया कि मंगलवार को वह अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गया था। जब वह शाम सात बजे घर पहुंचा तो मां का लहूलुहान शव जमीन पर गिरा पड़ा था। घटना के बाद उसने घर में देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। साफ पता लग रहा था कि लुटेरों ने उसकी मां की हत्या के बाद घर में रखा कीमती सामान लूट लिया।

उधर, पुलिस को लूट के सामान की अभी तक डिटेल्स भी नहीं मिली है। घर के आसपास रहने वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - पंजाब के होशियारपुर में झपटमारों से भिड़ी युवती, लोगों ने दबोचे, कुटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट