Move to Jagran APP

संदीप के कहने पर ही विक्रमजीत से दो लाख वसूलने गया था नवनीत

दोहरे आत्महत्या कांड में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर संदीप कौर ने पुलिस हिरासत में गहना कारोबारी विक्रमजीत से की गई ब्लैकमेलिग को लेकर कई अहम राज उगले हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:35 PM (IST)
संदीप के कहने पर ही विक्रमजीत से दो लाख वसूलने गया था नवनीत
संदीप के कहने पर ही विक्रमजीत से दो लाख वसूलने गया था नवनीत

जागरण संवाददाता, अमृतसर: दोहरे आत्महत्या कांड में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर संदीप कौर ने पुलिस हिरासत में गहना कारोबारी विक्रमजीत से की गई ब्लैकमेलिग को लेकर कई अहम राज उगले हैं। जांच में सामने आया है कि एसआइ संदीप कौर के कहने पर ही कुछ महीने पहले कांस्टेबल नवनीत सिंह विक्रमजीत सिह से दो लाख रुपये वसूलने वेरका गया था। इसके मामले में विक्रमजीत के परिवार ने संदीप कौर और नवनीत के बीच हुई बातचीत भी पुलिस के समक्ष पेश की है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदीप कौर से अभी पूछताछ चल रही है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि 10 अक्टूबर की शाम नवांपिड निवासी गहना कारोबारी विक्रमजीत सिंह ने संदीप कौर और उसके साथियों से दुखी होकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट पर लिखा था कि वह संदीप कौर की ब्लैकमेलिग से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है। इसके बाद विक्रमजीत सिंह की पत्नी सुखबीर कौर ने भी घर जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मोहकमपुरा थाना और जंडियाला पुलिस ने इस बाबत अलग-अलग एफआइआर दर्ज की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.