Move to Jagran APP

लंगर के लिए लकड़ी टेंडर की तय शर्तो के अनुसार खरीदी: एसजीपीसी

अमृतसर एसजीपीसी के सचिव मंजीत सिंह चीमा बाठ ने कहा कि गुरुद्वारों में लंगर पकाने को लेकर तो लकड़ी व अन्य सामग्री की सपलाई होती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 12:11 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 12:11 AM (IST)
लंगर के लिए लकड़ी टेंडर की तय  शर्तो के अनुसार खरीदी: एसजीपीसी
लंगर के लिए लकड़ी टेंडर की तय शर्तो के अनुसार खरीदी: एसजीपीसी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

एसजीपीसी के सचिव मंजीत सिंह चीमा बाठ ने कहा कि गुरुद्वारों में लंगर पकाने को लेकर तो लकड़ी व अन्य सामग्री की सपलाई होती है। वह पूरी तरह नियमों के अनुसार होती है। सारी सामग्री की खरीद के लिए टेंडर मांगे जाते हैं। अगर किसी तरह की सामग्री में टेंडर नियमों का उल्लंघन पाया जाता है तो जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी। एसजीपीसी में हर काम पूरी पारदर्शिता के साथ होता है।

बाठ ने बताया कि एसजीपीसी की ओर से श्री हरिमंदिर साहिब अमृतसर और गुरुद्वारा बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब के लिए जो लकड़ी लंगर तैयार करने के लिए मंगवाई गई है वह टेंडर की शर्तों के अनुसार ही है। कुछ लोगों ने इस पर एतराज जताया है, जिसको लेकर जांच करवाई जाएगी। इसकी जांच एसजीपीसी के फ्लाइंग विभाग को सौंपी गई है। अगर इसमें किसी तरह की लापरवाही सामने आती है तो आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.