Move to Jagran APP

पावरकॉम का सैप सिस्टम ठप, उपभोक्ता हुए परेशान

अमृतसर पावरकॉम के कैश काउंटरों पर मंगलवार को सैप सिस्टम डाउन रहने की वजह से विभागीय उपभोक्ताओं को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 12:14 AM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 12:14 AM (IST)
पावरकॉम का सैप सिस्टम ठप, उपभोक्ता हुए परेशान

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

पावरकॉम के कैश काउंटरों पर मंगलवार को सैप सिस्टम डाउन रहने की वजह से विभागीय उपभोक्ताओं को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बिजली घर में कैश काउंटरों व सेवक मशीनों पर बिजली बिल भरने के लिए आए लोगों को सुबह से लेकर बाद दोपहर तक कैश काउंटर व सेवक मशीनों पर अपनी बारी का इंतजार करते रहे।

मोहन सिंह, सुमित कुमार, संजय हांडा, किशोर कुमार, नरिदर कुमार, हरदेव सिंह, मुल्ख राज, राम लुभाया आदि ने बताया कि सिस्टम प्रभावित होने से बिल जमा करवाने वाले लोगों की लंबी लाइनें लग जाती हैं। पावरकॉम के उपभोक्ताओं की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बिजली घरों में अधिक से अधिक कैश काउंटर खोले जाने चाहिए। विभागीय सूत्रों के मुताबिक सुबह से लेकर बाद दोपहर तक कई बार सैप सिस्टम प्रभावित हुआ, जिसके चलते उपभोक्ताओं सहित कर्मचारियों को भी खासी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं दूसरी तरफ पावरकॉम के सुपरीटेडेंट इंजीनियर बालकिशन के मोबाइल नंबर-96461-13004 पर संपर्क करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.