Move to Jagran APP

गले में प्याज के हार पहनकर केंद्र व पंजाब सरकार के खिलाफ आप का प्रदर्शन

लगातार बढ़ती महंगाई व पंजाब में कैप्टन सरकार द्वारा बढ़ाए जा रहे बिजली दरों के विरोध में आप ने गले में प्याज के हार पहनकर संगरूर व अमृतसर में रोष प्रदर्शन किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 08:54 AM (IST)
गले में प्याज के हार पहनकर केंद्र व पंजाब सरकार के खिलाफ आप का प्रदर्शन
गले में प्याज के हार पहनकर केंद्र व पंजाब सरकार के खिलाफ आप का प्रदर्शन

जेएनएन, संगरूर/अमृतसर।Aam Aadmi Party Protest: लगातार बढ़ती महंगाई व पंजाब में कैप्टन सरकार द्वारा बढ़ाए जा रहे बिजली दरों के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सोमवार को गले में प्याज के हार पहनकर संगरूर व अमृतसर में रोष प्रदर्शन किया। संगरूर में विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा की अगुवाई में आम आदमी पार्टी ने केंद्र व कैप्टन सरकार के खिलाफ जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में रोष रैली की।

loksabha election banner

चीमा ने कहा कि लगातार महंगे होते प्याज के कारण जहां लोगों के लिए दो वक्त की रोटी भी पहुंच से बाहर हो गई है, वहीं पंजाब में लैंड माफिया, सेंड माफिया अकाली-भाजपा सरकार के समय से अब तक जारी है। बिजली की कीमतों में सरकार हर दिन बेतहाशा वृद्धि कर रही है, जिस कारण घर पर सीमित बिजली उपकरण होने के बावजूद बिजली बिल हजारों रुपये आ रहा है।

फिरोजपुर में डीसी को ज्ञापन सौंपते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता।

चीमा ने कहा कि सरकार बिजली माफिया के साथ मिलकर जनता को लूट रही है। वहीं, अच्छे दिनों का वादा करते सत्ता में आई भाजपा सरकार के कार्यकाल दौरान देश की जनता महंगाई की चक्की में पिस रही है। चीमा सहित इलाके के अन्य आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओंं नेे प्रदर्शऩ में शिरकत की। बाद में प्रदर्शनकारियों ने डीसी को ज्ञापन सौंपा।

अमृतसर में प्रदर्शन करते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता।

वहीं, अमृतसर में भी आम आदमी  पार्टी के नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका। महंगाई के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने अमृतसर के एडीसी डेवलपमेंट को ज्ञापन सौंपा. प्रदर्शनकारियों ने अपने गले में प्याज के हार बनाकर डाले हुए थे सरकार के खिलाफ प्रदर्शनकारी नारेबाजी कर रहे थे

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहांं क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.