Move to Jagran APP

वेतन न मिलने पर पावरकॉम मुलाजिमों का धरना तीसरे दिन भी जारी

। कर्मचारियों ने दिसंबर महीने की चार तारीख हो जाने के बाद भी वेतन न मिलने के विरोध में बुधवार को तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रखा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 01:05 AM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 01:05 AM (IST)
वेतन न मिलने पर पावरकॉम मुलाजिमों  का धरना तीसरे दिन भी जारी
वेतन न मिलने पर पावरकॉम मुलाजिमों का धरना तीसरे दिन भी जारी

संवाद सहयोगी, अमृतसर

loksabha election banner

पावरकॉम सिटी व सब अर्बन सर्किल 70 के साथ-साथ सब डिविजनों में कर्मचारियों ने दिसंबर महीने की चार तारीख हो जाने के बाद भी वेतन न मिलने के विरोध में बुधवार को तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रखा। वहीं पावरकॉम के कर्मचारियों ने कहा कि वेतन जारी होने तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

सब अर्बन सर्किल के अधीन आते पूर्व उप मंडल कार्यालय बटाला रोड पर सभी संगठनों के कर्मचारियों ने एक मंच पर आकर धरना दिया। इंप्लाइज फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष बाबा अमरजीत सिंह के नेतृत्व में लगाए गए धरने में कर्मचारियों ने कार्यालय के मुख्य द्वार पर रोष व्यक्त किया।

अध्यक्ष अमरजीत सिंह ने कहा कि सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का जवाब देने के लिए पावरकॉम के सभी संगठन एक मंच पर आकर संघर्ष कर रहे हैं। यह संघर्ष सोई हुई सरकार को जगाने तक जारी रहेगा। इस अवसर पर इकबाल सिंह, नरेंद्र बाल, सुचपाल सिंह, बख्शीश सिंह, जसपाल शर्मा, कुलविदर सिंह, मनजीत सिंह आदि मौजूद थे।

इसी तरह हाल गेट के समीप पावरकॉम के सिटी सर्कल कार्यालय में कर्मचारियों की ओर से प्रदर्शन किया गया। टेक्निकल सर्विसेज यूनियन व इंप्लाइज फेडरेशन की ओर से संयुक्त रूप से दिए गए धरने में कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्य गेट पर रोष धरना दिया। अध्यक्ष सुरजीत पाल ने कहा कि सरकार की ओर से जब तक वेतन जारी नहीं किया जाता तब तक धरना जारी रहेगा।

दूसरी तरफ मजीठा रोड स्थित पावरकॉम के कार्यालय में अधिकारियों की ओर से भी पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस मौके पर राजीव शर्मा, सतपाल सिंह, अशोक कुमार, बलविदर सिंह, जगदीश सिंह, हरविदर सिंह, जितेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, प्रमोद कुमार, परमजीत सिंह, निद्रपाल सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.