Move to Jagran APP

Raid on Night Club: अमृतसर में पुलिस ने नाइट बार में की छापेमारी, दस हुक्के और बीस बोतल अवैध शराब बरामद

Raid on Night Club एसीपी वरिंदर सिंह खोसा और इंस्पेक्टर अमनजोत कौर ने बताया कि सूचना मिली थी कि तमजारा बार और इजिप्टियन नाइट बार में शनिवार की रात हुक्का परोसा जा रहा था। इसी आधार पर की गई छापामारी के दौरान पुलिस ने अवैध शराब बरामद की।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 21 May 2023 08:59 AM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 08:59 AM (IST)
Raid on Night Club: अमृतसर में पुलिस ने नाइट बार में की छापेमारी, दस हुक्के और बीस बोतल अवैध शराब बरामद
अमृतसर में पुलिस ने नाइट बार में की छापेमारी, दस हुक्के और बीस बोतल अवैध शराब बरामद

अमृतसर, नवीन राजपूत। अमृतसर में नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात इजिप्टियन नाइट और तमजारा नाम के क्लब की पर छापेमारी की है। पुलिस ने दोनों बार के मालिक, मैनेजर और मुलाजिमों सहित कुल आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं। पुलिस ने यहां से परोसी जा रही अवैध शराब और हुक्के बरामद कर केस दर्ज किया है। उधर, एसीपी वरिंदर सिंह खोसा ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

loksabha election banner

एसीपी वरिंदर सिंह खोसा और इंस्पेक्टर अमनजोत कौर ने बताया कि सूचना मिली थी कि तमजारा बार और इजिप्टियन नाइट बार में शनिवार की रात हुक्का परोसा जा रहा था। इसी आधार पर की गई छापामारी के दौरान पुलिस ने तमजारा नाइट बार से पांच हुक्के और अवैध शराब बरामद की गई। यहां पर गलत तरीके से शराब परोसी जा रही है।

दस हुक्के, बीस बोतल अवैध शराब बरामद

रात को हुई इस छापेमारी में पुलिस ने नशे का सामान जब्त किया। इजिप्टियन नाइट बार से दस हुक्के, बीस बोतल अवैध शराब बरामद की गई है। जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले भी पुलिस ने इजिप्टियन नाइट में छापामारी कर हुकके व अवैध शराब बरामद कर केस दर्ज किया था। पुलिस मामले में जांच कर रही है और कड़ा एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

 16 साल बाद हत्या का मामला दर्ज

अमृतसर थाना ब्यास की पुलिस ने महिंदर सिंह निवासी बोलेवाल, नरिंदर सिंह निवासी बोलेवाल, लखविंदर सिंह निवासी बोलेवाल, जशनप्रीत सिंह और अनमोल सिंह निवासी बोलेवाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला करीब 16 सालों के बाद दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने वर्ष 2007 को युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो जाने के मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की थी। इस मामले की लगातार शिकायतें की जा रही थी कि यह हत्या है। इसके पश्चात पीड़ित ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

अधजली हालत में मिली थी लाश

मामले में एसएसपी ने संज्ञान लिया और थाना प्रभारी को इसकी गंभीरता के साथ जांच करने के निर्देश दिए गए। पुलिस जांच में सामने आया कि उक्त आरोपितों ने ही युवक की हत्या की थी। मंगल सिंह निवासी टौंग ने बताया कि 19 मई 2007 को उनके मामा के बेटे बलवंत सिंह निवासी बोलेवाल की लाश खेतों में अधजली हालत में मिली थी। उस पर तेजाब आदि डाल कर जलाया गया था।

खटखटाया था हाईकोर्ट का दरवाजा

परिवार वालों को शक था कि उक्त आरोपितों ने ही जमीन जायदाद हड़पने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में उस समय 174 की कार्रवाई की थी। लेकिन उन्हें पूरा शक था कि उक्त लोगों ने ही यह हत्या की है। इसके पश्चात उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके पश्चात अदालत ने इस मामले में गंभीरता दिखाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद एसएसपी ने उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.