जागरण संवाददाता, अमृतसर : माझा के तीन जिलों में जहरीली शराब से सौ से अधिक मौतों के बाद राजनीति चरम पर है। मंगलवार को हलका जंडियाला गुरु के विधायक डेनी बंडाला के आवास का घेराव करने जा रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। आम आदमी पार्टी के माझा जोन के प्रधान कुलदीप सिंह धारीवाल सहित कुछ वर्करों को पुलिस ने बलपूर्वक रोका और फिर गाड़ी में बिठाकर थाने ले आए।

इस प्रदर्शन की अगुआई कुलदीप सिंह व जंडियाला गुरु के इंचार्ज हरभजन सिंह कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाना सिविल लाइन ले आई। पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्साए पार्टी वर्करों ने सरकार व पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद सरकार व प्रशासन की नींद नहीं टूटी। अवैध शराब का धंधा करने वाले लोग धड़ल्ले से काम करते हैं और प्रशासन कुछ नहीं करता। कुछ अधिकारियों को सस्पेंड कर अपनी जिम्मेवारी से पल्ला झाड़ लेना जायज नहीं। पार्टी इसके विरुद्ध लगातार संघर्ष जारी रखेगी।

इस अवसर पर अशोक तलवार, राजिदंर पलाह, मनीष अग्रवाल, डॉ. इंद्रबीर निज्जर, हरीश बब्बर, वेदप्रकाश बबलू, नरिदर मरवाहा, संजीव कुमार, अरविदर सिंह, एडवोकेट परमिदर सेठी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!