Move to Jagran APP

बिजली की महंगी दरें डाल रही लोगों की जेब में डाका : प्रो. बलविदर कौर

बलजिदर कौर ने कहा कि पंजाब में महंगी बिजली की दरें सीधे-सीधे उपभोक्ताओं के जेब पर डाका है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 12:15 AM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 12:15 AM (IST)
बिजली की महंगी दरें डाल रही लोगों की जेब में डाका : प्रो. बलविदर  कौर
बिजली की महंगी दरें डाल रही लोगों की जेब में डाका : प्रो. बलविदर कौर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: आम आदमी पार्टी (आप) के तलवंडी साहबों से विधायक प्रो. बलजिदर कौर ने कहा कि पंजाब में महंगी बिजली की दरें सीधे-सीधे उपभोक्ताओं के जेब पर डाका है। प्रदेश में बिजली के बिलों ने आम लोगों का कचूमर निकाल कर रख दिया है। प्रो. कौर ने यह बात शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की ओर से बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ चलाए जा रहे बिजली आंदोलन के तहत रोष मार्च के दौरान कही। यह रोष मार्च पार्टी के जिला प्रधान अशोक तलवार के नेतृत्व में भंडारी पुल से हाल गेट तक निकाला गया।

loksabha election banner

प्रो. बलविदंर कौर ने कहा कि अगर दिल्ली में लोगों को बिजली एक रुपये प्रति यूनिट दी जा रही है, तो फिर पंजाब में 10 रुपये प्रति यूनिट क्यों? दिल्ली सरकार तो बिजली खरीदती है जबकि पंजाब में बिजली का उत्पादन किया जाता है। पंजाब में कैप्टन सरकार के दो साल के कार्यकाल के दौरान कई बार बिजली के रेट बढ़े। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश प्रधान भगवंत मान के नेतृत्व में बिजली आंदोलन शुरू किया गया है। इसके तहत बड़े स्तर पर हर जिले में लोगों के बिजली के बिल दुरुस्त करवाए गए। बड़े स्तर पर चलाया जाएगा आंदोलन

जिला प्रधान अशोक तलवार ने कहा कि अमृतसर जिले में भी इस आंदोलन को बड़े स्तर पर चलाया जाएगा। लोगों तक पहुंच बना कर उपभोक्ताओं को मिले बढ़े बिजली बिलों को दुरुस्त करवा आम जन को राहत दिलाएंगे। यहां हलका इंचार्ज सरबजोत सिंह, डॉ. इंद्रपाल, मनीश अग्रवाल, राजिदर पलाह, सतविदर जोहल, यूथ प्रधान वेद प्रकाश बबलू, नरिदर मरवाहा, जपिदर सिंह, अनिल महाजन, मोती लाल, रिशी कपूर, सोहन सिंह नागी, मनदीप सिंह मोंगा, जगदीप सिंह, विपिन सिंह, सोहन लाल खन्ना सहित आम आदमी पार्टी के वॉलंटीयर्स भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.