Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर एनआरआइ दूल्हा गिरफ्तार

अमृतसर इमीग्रेशन अधिकारियों ने मंगलवार को श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक एनआरआइ दूल्हे को पकड़ने के बाद एयरपोर्ट थाना की पुलिस के हवाले किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 08:11 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 08:11 PM (IST)
एयरपोर्ट पर एनआरआइ दूल्हा गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

इमीग्रेशन अधिकारियों ने मंगलवार को श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक एनआरआइ दूल्हे को पकड़ने के बाद एयरपोर्ट थाना की पुलिस के हवाले किया। एयरपोर्ट थाना के प्रभारी ने इसे हिरासत में लेने के बाद होशियारपुर के एनआरआइ थाना प्रभारी को इस बाबत सूचित कर दिया ताकि पुलिस पार्टी भेज कर इसे गिरफ्तार किया जा सके।

होशियारपुर की तहसील दसूहा के गांव गिलजियां निवासी संदीप ¨सह पुत्र मलकीत ¨सह मंगलवार को फ्लाइट नंबर एआइ-114 से अमृतसर

एयरपोर्ट पहुंचा था। इमीग्रेशन चेक के दौरान इसके खिलाफ एलओसी घोषित किए जाने की जानकारी सामने आई, तो इसे वहीं पकड़ लिया गया। इसके खिलाफ होशियारपुर के एनआरआइ थाना में अक्तूबर 2017 में आईपीसी की धारा 406 और 498-ए के तहत केस दर्ज था। क्योंकि यह

पुलिस को वांछित था तो पुलिस ने इसके खिलाफ एलओसी जारी कर रखा था।

होशियारपुर के एनआरआइ थाना प्रभारी जयंत ¨सह ने कहा कि इसके पकड़े जाने की सूचना उन्हें मिल गई है और जल्द ही पुलिस पार्टी अमृतसर भेज कर उसे गिरफ्तार करके ले आएंगे। यह आरोपित शादी करने के बाद विदेश भाग गया था, जिसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ एलओसी जारी करवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.