Move to Jagran APP

सिद्धू देश का गद्दार है: जोशी

अमृतसर पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने कहा है कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू देश के गद्दार है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 12:28 AM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 12:28 AM (IST)
सिद्धू देश का गद्दार है: जोशी
सिद्धू देश का गद्दार है: जोशी

- जिस एयर स्ट्राइक को पाकिस्तान खुद मान रहा है, उस पर सिद्धू द्वारा सवाल उठाना देश के साथ गद्दारी

loksabha election banner

- सिद्धू ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया का अपमान किया फोटो 25ए

जागरण न्यूज नेटवर्क, अमृतसर

पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने कहा है कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू देश के गद्दार है। जिस एयर स्ट्राइक को पाकिस्तान खुद स्वीकार कर रहा है उस पर सिद्धू द्वारा सवाल उठाना देश के लिए गद्दारी है। बीते दिन भगतांवाला डंप पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान नवजोत सिद्धू द्वारा पत्रकारों के साथ की गई बदसलूकी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस घटना की जितनी निदा की जाए कम है।

पत्रकारों के साथ तू-तू करके बात करना और जनता के रूप में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने वाले सवालों से भागते हुए उन्हें अपने बॉडीगार्डों से जबरदस्ती साइड करवाना साबित करता है कि वह सच्चाई से भाग रहे हैं । उन्हें इस बात का जरूर ध्यान रखना चाहिए कि आज वह जो भी है मीडिया के कारण है और अब जब उनको पंजाब की जनता ने पावर दी है तो वह पावर के नशे में इतने अंधे ना हों कि वह मीडिया का ही अपमान करते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू सिर्फ बड़े-बड़े बयान देकर जनता को गुमराह करते हैं और जब जनता की आवाज उठाते हुए मीडिया उनके पास जमीनी हकीकत जानने के लिए पहुंचता है तो वह उनसे भागते हैं और उनका अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कि अहंकार सिद्धू के सिर चढ़कर बोल रहा है और जो व्यक्ति मीडिया के रूबरू नहीं होता वह आम जनता को कहां से मिलेगा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.