Move to Jagran APP

नशा कारोबारियों का साथ नहीं देने पर युवक की हत्या

अमृतसर जंडियाला गुरु के खानकोट इलाके में रहने वाले हरप्रीत ¨सह की हत्या कर उसका शव पास के नाले में फेंक दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 09:04 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 09:04 PM (IST)
नशा कारोबारियों का साथ नहीं देने पर युवक की हत्या
नशा कारोबारियों का साथ नहीं देने पर युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

जंडियाला गुरु के खानकोट इलाके में रहने वाले हरप्रीत ¨सह की हत्या कर उसका शव पास के नाले में फेंक दिया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव के आसपास रहने वाले चार युवक उसे नशे का कारोबार करने के लिए मजबूर कर रहे थे। लेकिन हरप्रीत ¨सह किसी भी कीमत पर नशे का कारोबार नहीं करना चाहता था। जिसके चलते आरोपितों ने वीरवार की रात उसकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। जंडियाला गुरु थाना प्रभारी पल¨वदर ¨सह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

जंडियाला पुलिस ने रणदेव ¨सह के बयान पर दिलावर ¨सह, मनप्रीत ¨सह, गब्बर ¨सह और ¨भदर ¨सह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। रणदेव ¨सह ने पुलिस को बताया कि वह उसका भाई हरप्रीत ¨सह मेहनत मजदूरी कर परिवार चला रहा था। उनके गांव के बाहर रहने वाले दिलावर ¨सह, मनप्रीत ¨सह, गब्बर ¨सह और ¨भदर ¨सह उसके भाई को दोस्त हैं और वह उसे नशे का कारोबार करने के लिए मजबूर कर रहे थे। वह चाहते थे कि हरप्रीत ¨सह उनके मुताबिक नशे की खेपों को डिलीवर करें। वीरवार की रात उक्त चारों आरोपित हरप्रीत ¨सह को घर से अपने साथ ले गए थे। सारी रात हरप्रीत ¨सह घर नहीं लौटा। सुबह होने पर इस बाबत पुलिस को शिकायत की गई और जांच के दौरान उसका शव पास के नाले से बरामद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.