Move to Jagran APP

औजला ने शुकराने के साथ शहर के मुद्दों पर जानी लोगों की नब्ज

गुरजीत सिंह औजला लोगों का शुक्रराना करने के लिए सुबह वह ज्ञानी टी स्टाल पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 11:26 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 11:26 PM (IST)
औजला ने शुकराने के साथ शहर के मुद्दों पर जानी लोगों की नब्ज
औजला ने शुकराने के साथ शहर के मुद्दों पर जानी लोगों की नब्ज

जागरण संवाददाता, अमृतसर : दूसरी बार सांसद चुने गए गुरजीत सिंह औजला लोगों का शुक्रराना करने के लिए फील्ड में है। आज सुबह वह ज्ञानी टी स्टाल पर पहुंचे। मतदान के लिए लोगों का आभार जताया और चाय पर गपशप करते हुए शहर के मुद्दों और लोगों किन मुद्दों का प्राथमिकता के आधार पर हल चाहते है, इस पर उनसे चर्चा की। औजला ने उन्हें विश्वास दिलवाया कि लोगों ने जो प्यार उन्हें दिया है, वह उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

loksabha election banner

सुबह ज्ञानी टी स्टाल के अलावा उन्होंने शहीदा साहिब में विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया के साथ जहां माथा टेका, वहीं श्री दुग्र्याणा तीर्थ में भी नमन करते हुए शुकराना अदा किया। टी स्टाल पर पहुंचे लोगों से जब उन्होंने शहर की प्राथमिकताओं के बारे में पूछा तो लोगों ने शहर की ट्रैफिक की समस्या के अलावा सड़कों पर धूम रहे बेसहारा पशुओं व आवारा कुत्तों का मामला प्रमुखता से उठाया। औजला ने उन्हें विश्वास दिलवाया कि उनकी हर समस्या का समाधान होगा और संसद से लेकर सड़क तक इसकी लड़ाई लड़ी जाएगी। औजला ने कहा कि बार्डर एरिया की इंड्रस्टी, किसानी के अलावा लोगों की रुटीन की समस्याओं का भी केंद्र व पंजाब सरकार से समाधान करवाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.