Move to Jagran APP

जीएनडीएच में पीजीआइ की तर्ज पर मिलेंगी सेहत सुविधाएं

दूसरी बार सांसद बनते ही गुरजीत सिंह औजला एक्टिव मोड पर आ गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 11:33 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 11:33 PM (IST)
जीएनडीएच में पीजीआइ की तर्ज पर मिलेंगी सेहत सुविधाएं

जागरण संवाददाता, अमृतसर : दूसरी बार सांसद बनते ही गुरजीत सिंह औजला 'एक्टिव मोड' पर आ गए हैं। परिणाम घोषित होने के दूसरे दिन ही औजला गुरु नानक देव अस्पताल (जीएनडीएच) पहुंचे। अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. शिव चरण सिंह व उनकी टीम के साथ अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की जांच की। मौके पर कमियों को दूर करने व सफाई प्रबंधों को मजबूत करने के निर्देश दिए। औजला ने कहा कि यह अस्पताल गुरुनानक देव जी के 550वें जन्म शताब्दी के अवसर पर प्रदेश की जनता को समर्पित किया जाएगा।

loksabha election banner

औजला ने अस्पताल में चल रहे निर्माण काम व सफाई प्रबंधों की विशेष जांच की। औजला ने सारे स्टाफ को श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश शताब्दी के अवसर पर अस्पताल द्वारा अमृतसरवासियों को बेहतर सेहत सेवांए देने के लिए एकजुटता होकर काम करने को कहा। औजला ने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी के नाम को समर्पित यह अस्पताल पीजीआइ के मुकाबले का अस्पताल है। यहां की सेहत सेवाओं को बेहतर करने के लिए सेहत विभाग, पंजाब सरकार व जिला प्रशासन द्वारा संयुक्त तौर पर प्रयास किए जाएंगे। औजला ने ऐलान किया कि अस्पताल को विश्व स्तरीय सेहत सेवाएं देने के लिए उनके एमपी लैड फंड की पहली किस्त में 2.50 करोड़ रुपये स्थानीय विधायकों की सलाह से अस्पताल के विकास के लिए खर्च किए जाएंगे। इस अवसर पर उनके साथ अस्पताल के कर्मी व डाक्टरों की टीम मौजूद थी।

खाली पदों के लिए सीएम से करूंगा बात : औजला

औजला ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के मिशन तंदुरुस्त पंजाब पर बातचीत करते हुए कहा कि यदि अच्छी सेहत सेवाएं होगी, तभी पंजाब के नागरिक तंदुरुस्त रह सकेंगे। अस्पताल के समूह कर्मचारियों की समस्याएं सुनने के बाद खाली पोस्टों संबंधी लिस्ट बनाने के निर्देश दे दिए गए है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और सेहतमंत्री ब्रह्म महिदरा के ध्यान में लाकर मुश्किलों का हल करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलके में शिक्षा व सेहत सेवाओं को बेहतर करने व जन कल्याण नीतियों को लोगों तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.