Move to Jagran APP

शादी में हुई दोस्ती छात्रा को पड़ी भारी, अमृतसर होटल में ले जाकर युवक करता रहा दो दिन तक दुष्कर्म

छात्रा की युवक से शादी में दोस्ती हो गई। एक दिन युवक ने उसे बुलाया और अमृतसर होटल में ले जाकर उससे दो दिन तक दुष्कर्म करता रहा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 02:27 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 02:00 PM (IST)
शादी में हुई दोस्ती छात्रा को पड़ी भारी, अमृतसर होटल में ले जाकर युवक करता रहा दो दिन तक दुष्कर्म

जेएनएन, जुगियाल/शाहपुरकंडी। रिश्तेदार की शादी में गई छात्रा की एक युवक से जान पहचान हो गई। उनकी यह जान पहचान धीऱे-धीरे दोस्ती में बदल गई। दोनों की अक्सर बातचीत होने लगी। एक दिन युवक ने छात्रा को मिलने बुलाया। वहां से वह उसे अमृतसर एक होटल में ले गया। वहां दो दिन तक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपित कादियावाली के रविंद्र सिंह के खिलाफ पोकसो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

पीड़िता के मुताबिक वह एक निजी कॉलेज में बीकॉम की छात्रा है। कुछ दिन पहले रिश्तेदार की शादी में पंगोली के पास निजी पैलेस में गई थी। उसकी मुलाकात रविंद्र सिंह से हुई। रिश्तेदार होने के कारण रविंद्र ने बातचीत शुरू कर दी और कुछ दिन बाद शादी का प्रस्ताव रख दिया। पीड़िता ने नाबालिग होने का तर्क देकर मना कर दिया।

28 जनवरी को युवक ने शाहपुर चौक में मिलने के लिए बुलाया, जहां से वह उसे बहला फुसला कर अमृतसर के एक निजी होटल में ले गया। दो दिन बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और 30 जनवरी को रिश्तेदार के घर छोड़ दिया। जांच अधिकारी एसआइ शांति देवी ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है और आरोपित को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

लड़की को शादी का झांसा देकर भगाया

उधर, थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने लड़की को शादी का झांसा भगा ले जाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस पीड़ित मां के बयानों के आधार पर दर्ज किया है। आरोपित अभी फरार है। मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर दीपिका ने बताया कि शहर के नजदीकी गांव निवासी लड़की की मां ने बताया कि उसकी बेटी अपने घर से बस में कपूरथला गई थी लेकिन वे घर वापस नहीं पहुंची।

अब उन्हें पता चला है कि उसकी बेटी को आरोपित रणजीत सिंह पुत्र मंगा निवासी वरिया दोना शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया है। आरोपित उसे भगाकर अपनी बुआ के घर टांडा ले गया, जहां उसने उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.