Move to Jagran APP

अजनाला में संदिग्ध डेंगू से एक और मौत, संख्या चार हुई

शहर में डेंगू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 11:46 PM (IST)
अजनाला में संदिग्ध डेंगू से एक और मौत, संख्या चार हुई

संवाद सहयोगी, अजनाला : शहर में डेंगू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वार्ड दो में सेंट्रल गुरुद्वारा साहिब के निकट रहने वाले 50 वर्षीय नरिदर सिंह की बुधवार को संदिग्ध डेंगू के चलते निजी अस्पताल में मौत हो गई। शहर में संदिग्ध डेंगू से मरने वालों की संख्या चार हो गई है। हालांकि सेहत विभाग का दावा है कि डेंगू से अब तक किसी की मौत नहीं हुई है। हालात पूरी तरह से काबू में हैं।

loksabha election banner

बलबीर सिंह ने बताया कि करीब दस दिन पहले ही उनके दामाद नरिदर सिंह को एकदम से तेज बुखार हो गया था। टेस्ट करवाने पर पता चला कि उन्हें डेंगू बुखार हो गया है। उनकी प्लेटलेट्स सेल कम होकर मात्र 18 हजार रह गए हैं। इसके बाद तुरंत वह नरिदर सिंह को इलाज के लिए अमृतसर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके चलते आज उनकी बाद दोपहर मौत हो गई।

इस दौरान स्थानीय शहर के भाई मलकीत सिंह, मंजीत सिंह बाठ, नरिदर पाल सिंह, गुरबीर सिंह, मंगल सिंह आदि ने जिला प्रशासन से मांग की है कि अजनाला शहर के लोगों को डेंगू के कहर से बचाने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.