Move to Jagran APP

कांग्रेस गैंगस्टरों की मदद से जीतना चाहती है अगले चुनाव : मजीठिया

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पंजाब सरकार आने वाले विधानसभा चुनाव गैंगस्टरों की सहायता से जीतना चाहती है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 01:00 AM (IST)
कांग्रेस गैंगस्टरों की मदद से जीतना चाहती है अगले चुनाव :  मजीठिया
कांग्रेस गैंगस्टरों की मदद से जीतना चाहती है अगले चुनाव : मजीठिया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पंजाब सरकार आने वाले विधानसभा चुनाव गैंगस्टरों की सहायता से जीतना चाहती है। यही कारण है कि अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने गैंगस्टरों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। मजीठिया अकाली दल के पूर्व विधायक मंजीत सिंह मन्ना के घर पर गोलियां चलाने वाले कथित गैंगस्टरों को गिरफ्तार न किए जाने के मुद्दे पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी ओर से घटना को लेकर सीसीटीवी कैमरों में हुई रिकार्डिंग को भी दिखाया गया।

loksabha election banner

मजीठिया ने कहा कि उनकी पार्टी के तीन बार विधायक रह चुके मंजीत सिंह मन्ना के घर के बाहर गांव मीयांविड में गोलियां चल कर उनके निजी सहायक को जान से मारने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजाम देने में एक कांग्रेस का सरपंच, और कुछ अन्य व्यक्ति वरना कार मे आए। उन्होंने कहा कि कुछ माह पहले विधायक को यह भी धमकियां मिली थी कि उनकी सुपारी ली गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है परंतु 72 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई आरोपित नहीं पकड़ा गया है।

बिक्रम मजीठिया ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी को स्पष्ट हो चुका है कि पार्टी के राज्य अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के नाम पर भविष्य में वोट नहीं मिलेंगे। इसका खुलासा कांग्रेस के विधायक परगट सिंह पहले ही कर चुके हैं। इसे मुख्य रखकर कांग्रेस पार्टी अब गैंगस्टरों की मदद से आगामी चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। यही कारण है कि यूपी पूलिस को वांटेड एक गैंगस्टर को भी पंजाब सरकार यूपी पुलिस के हवाले नहीं कर रही है। उलटा उसकी रक्षा के लिए पंजाब सरकार जनता के टैक्सों का पैसा बढ़ी फीस लेने वाले वकीलों पर खर्च कर रही है। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह मन्ना, हरजीत सिह , अमृतसर साउथ के प्रभारी तलबीर सिंह गिल आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.