Move to Jagran APP

अमृतसर ने गुरदासपुर को एक पारी से हराया

अमृतसर : पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा राज्य में करवाए जा रहे कटोच शील्ड-2018 एफसी मित्तल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत मंगलवार को गांधी ग्राउंड में अमृतसर बनाम गुरदासपुर की टीमों में दो दिवसीय मैच खेला गया। अमृतसर ने गुरदासपुर की टीम को एक पारी और 32 रनों से करारी शिकस्त देकर सेमीफाईनल में अपनी जगह पक्की कर ली है, जिसके तहत वीरवार को मेजबान टीम के साथ अमृतसर की टीम की लुधियाना में कांटे की टक्कर होगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 09:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 09:00 PM (IST)
अमृतसर ने गुरदासपुर को एक पारी से हराया
अमृतसर ने गुरदासपुर को एक पारी से हराया

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा राज्य में करवाए जा रहे कटोच शील्ड-2018 एफसी मित्तल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत मंगलवार को गांधी ग्राउंड में अमृतसर बनाम गुरदासपुर की टीमों में दो दिवसीय मैच खेला गया। अमृतसर ने गुरदासपुर की टीम को एक पारी और 32 रनों से करारी शिकस्त देकर सेमीफाईनल में अपनी जगह पक्की कर ली है, जिसके तहत वीरवार को मेजबान टीम के साथ अमृतसर की टीम की लुधियाना में कांटे की टक्कर होगी। बता दें कि पहले दिन टॉस जीतने के बाद अमृतसर की टीम ने गुरदासपुर की टीम को 69 ओवरों पर 5 विकेट के नुक्सान पर 349 रनों का लक्ष्य दिया था। पहली जवाबी पारी में गुरदासपुर की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और अमृतसर के तेजतरार गेंदबाजों ने 38.3 ओवरों में महज 142 रन ही बनाए और टीम आल आउट हो गई थी। जबकि दूसरी पारी में अमृतसर की टीम द्वारा फी¨ल्डग करने के फैसले के तहत भी गुरदासपुर की टीम 44 ओवरों में आल आउट हो गई और पीसीए के अधिकारियों ने अमृतसर की टीम को एक पारी व 32 रनों से विजेता घोषित कर दिया। टीम के कोच रवनीत ¨सह रिक्की व कोच आरपी ¨सह ने बताया कि गुरदासपुर से मैच जीतने के बाद अमृतसर कुल 7 प्वाइंट मिल गए है और वीरवार को लुधियाना में लुधियाना की टीम के साथ ही उनका सेमीफाइनल मैच होगा, जिसके लिए अमृतसर की टीम बुधवार को लुधियाना के लिए रवाना हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.