Move to Jagran APP

इंद्रप्रीत चड्ढा आत्महत्या कांड में आईजी ने देखा मौका-ए-वारदात

जागरण संवाददाता, अमृतसर चीफ खालसा दीवान के पूर्व उपाध्यक्ष इंद्रप्रीत ¨सह चड्ढा आत्महत्या मामले मे

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 09:26 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 09:26 PM (IST)
इंद्रप्रीत चड्ढा आत्महत्या कांड में आईजी ने देखा मौका-ए-वारदात
इंद्रप्रीत चड्ढा आत्महत्या कांड में आईजी ने देखा मौका-ए-वारदात

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

चीफ खालसा दीवान के पूर्व उपाध्यक्ष इंद्रप्रीत ¨सह चड्ढा आत्महत्या मामले में स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम ने बुधवार की सुबह ही अमृतसर में डेरा जमा लिया। आईजी क्राइम व एसआईटी के चेयरमैन एलके यादव, एआईजी एसएस मंड सहित तीन सदस्यों ने सबसे पहले घटना स्थल का दौरा किया, जहां इंद्रप्रीत ¨सह ने अपनी जीवन लीला समाप्त की थी। इसके बाद टीम के सदस्य ने वह कार देखी जिसमें इंद्रप्रीत ¨सह और उनका ड्राइवर एयरपोर्ट रोड की तरफ गए थे।

बताया जा रहा है कि उन्होंने कार की अच्छी तरह से जांच की है। इसके साथ ही कार की जांच वाली फोरेंसिक रिपोर्ट भी जल्द मंगवाने के आदेश दिए गए हैं। ताकि मामले के बहुत सारे रहस्यों को दूर किया जा सके। एसआइटी के सदस्य चरणजीत ¨सह चड्ढा के उस होटल में पहुंचे। जहां सीकेडी की अध्यापिका की अश्लील वीडियो चरणजीत ¨सह चड्ढा के साथ बनी थी। पुलिस ने होटल के उस दफ्तर में भी जांच की जहां पर सीसीटीवी फुटेज को आरोपियों ने अपने मोबाइल में कैद किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसआईटी के सदस्यों ने चीफ खालसा दीवान के कुछ सदस्यों से भी मुलाकात की है। कुछ एक सदस्यों के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं, लेकिन मामला हाई प्रोफाइल होने कारण कोई भी अधिकारी इस बाबत बात करने को तैयार नही है।

सारा दिन फोन नहीं उठाया अधिकारियों ने

बताया जा रहा है कि एसआईटी के चेयरमैन के साथ पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव सहित जिला पुलिस का सारा अमला लगा हुआ था। एडीसीपी क्राइम हरजीत ¨सह धालीवाल, एसीपी पर¨वदर कौर ने भी पुरानी सिट के दौरान आरोपियों से ली गई जानकारियों का सारा रिकार्ड एसआईटी को सौंप दिया है। रात सात बजे आईजी क्राइम की अगुवाई वाली स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम जीओ मेस पहुंची। लेकिन आईजी क्राइम को कई बार फोन किया गया, लेकिन फोन उनका सुरक्षा कर्मी उठा रहा था। वह इतना ही बता रहा था कि साहिब अभी व्यस्त हैं।

फिरौती के आरोपी भी हो सकते हैंआत्महत्या मामले में नामजद

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसआईटी जालंधर में दर्ज वसूली के आरोपियों को भी इंद्रप्रीत ¨सह आत्महत्या प्रकरण में शामिल कर सकती है। हालाकि पुलिस गुरसेवक ¨सह नाम के आरोपी को पहले ही केस में नामजद कर चुकी है। गौर रहे ब्लैकमेल करने के आरोपियों ने जमानत पर छूटते ही उक्त वीडियो को वायरल किया था। जिससे परेशान होकर इंद्रप्रीत ¨सह ने आत्महत्या की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.