Move to Jagran APP

कल होंगे जीएनडीयू नॉन टीचिग के चुनाव, कर्मचारियों के लुभाने में जुटे दोनों दल

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी नान टीचिग के होने वाले चुनावों को लेकर दोनों प्रमुख दलों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 07:43 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 07:43 PM (IST)
कल होंगे जीएनडीयू नॉन टीचिग के चुनाव, कर्मचारियों के लुभाने में जुटे दोनों दल
कल होंगे जीएनडीयू नॉन टीचिग के चुनाव, कर्मचारियों के लुभाने में जुटे दोनों दल

जागरण संवाददाता, अमृतसर : गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी नॉन टीचिग के होने वाले चुनावों को लेकर दोनों प्रमुख दलों के नेताओं ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। 24 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के मद्देनजर दोनों प्रमुख दलों के उम्मीदवार अपने-अपने समर्थकों के साथ वोटरों को लुभाने में लगे हुए है।

loksabha election banner

डेमोक्रेटिक इंपलाइज फ्रंट के रजनीश भारद्वाज और यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रधान पद के उम्मीदवार हरदीप सिंह नागरा ने अपने अपने स्तर पर समर्थकों के साथ विभिन्न विभागों का दौरा किया और उनके दल को जिताने की कर्मचारियों से अपील की।

यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रधान पद के उम्मीदवार हरदीप सिंह नागरा ने कहा कि उनकी टीम पिछले पांच सालों से मिल रहे समर्थन के चलते कर्मचारियों की पंसदीदा टीम है। पिछले साल उनके फ्रंट की ओर से 33 प्रतिशत कोटे के तहत 34 सी क्लास कर्मचारियों को क्लर्क कम जूनियर डाटा एंट्री ऑपरेटर पदोन्नत करवाया है। तरस के आधार पर नियुक्ति करवाई गई। 42 क्लर्क कम जूनियर डाटा एंट्री ऑपरेटर को पदोन्नत कर जूनियर सहायक बनाया गया। नागरा ने कहा कि उनका फ्रंट पिछले समय के दौरान कर्मचारियों की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

दूसरी तरफ रजनीश भारद्वाज ने कहा कि उन्हें कर्मचारियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है और विश्वास है कि जीत उनके फ्रंट की होगी। डेमोक्रेटिक इंपलाइज फ्रंट के बैनर तले लड़े जाने वाले इन चुनावों में कर्मचारियों के हितों के मुद्दे अहम हैं और कर्मचारी इस बात को समझते हैं कि डेमोक्रेटिक इंपलाइज फ्रंट ही उनकी उम्मीदों को पूरा कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.