Move to Jagran APP

गहने खरीदने आए युवक ने चलाई गोलिया

अमृतसर सुल्तानविंड रोड स्थित टाली वाला बाजार में शुक्रवार की देर रात सुनार की दुकान पर एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 09:28 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 09:28 PM (IST)
गहने खरीदने आए युवक ने चलाई गोलिया
गहने खरीदने आए युवक ने चलाई गोलिया

जागरण संवाददाता अमृतसर

loksabha election banner

सुल्तानविंड रोड स्थित टाली वाला बाजार में शुक्रवार की देर रात सुनार की दुकान पर एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। आरोप है कि गोली चलाने वाला दुकान पर कुछ कहने खरीदने आया था और शराब के नशे में धुत था। घटना के बारे में पता चलते ए सी पी डीके आजाद और बी डिवीजन थाना प्रभारी सुखवीर सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

ताली वाला बाजार में सुनार की दुकान करने वाले अमनदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि शुक्त्रवार की रात को अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। इस बीच सतनाम सिंह नाम का युवक उनकी दुकान पर आया और कुछ गहनों की माग करने लगा। गहने दिखाने को के समय दुकानदार और सतनाम सिंह में बहस हो गई। अमनदीप सिंह ने बताया कि सतनाम सिंह ने उसे जान से मार देने की धमकी दी और कॉलर से पकड़ लिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर एक फायर हवा में कर दिया। अमनदीप ने बताया कि वह किसी तरह से दुकान से बाहर निकला और वहा पर एक को उठाकर उसकी तरफ फेंकने लगा। ईट देखकर सतनाम सिंह ने सीधे फायर कर दिए। अमनदीप के मुताबिक सतनाम सिंह ने उस पर हवा में फायर करने के बाद पाच फायर से सीधे कर डाले। उसने किसी तरह से अपनी जान बचाई और शोर मचाकर इलाके के लोगों को एकत्र किया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सतनाम सिंह नाम के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.