Move to Jagran APP

सीआइए जीआरपी लुधियाना ने अमृतसर से पकड़े 780 चाकू

अमृतसर सीआइए स्टाफ जीआरपी लुधियाना व अमृतसर जीआरपी की टीम ने संयुक्त रूप से कारवाई करते हुए चाकुओं का जखीरा पकड़ कर कामयाबी हासिल की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Feb 2018 09:30 PM (IST)Updated: Thu, 08 Feb 2018 09:30 PM (IST)
सीआइए जीआरपी लुधियाना ने अमृतसर से पकड़े 780 चाकू

संवाद सहयोगी, अमृतसर

loksabha election banner

सीआइए स्टाफ जीआरपी लुधियाना व अमृतसर जीआरपी की टीम ने संयुक्त रूप से कारवाई करते हुए चाकुओं का जखीरा पकड़ कर कामयाबी हासिल की है। अमृतसर जीआरपी के एसएचओ धर्मेंद्र कल्याण व सीआइए जीआरपी लुधियाना के इंचार्ज जसकरण ¨सह ने बताया कि टीम अमृतसर रेलवे स्टेशन के सर्कुले¨टग एरिया में चै¨कग करने पहुंची थी। चै¨कग दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पार्सल से बुक होकर अमृतसर स्टेशन पर पहुंचे चाकुओं की खेप को बाहर ले जाने वाला है। जिस पर पार्सल लेकर बाहर जाने की तैयारी कर रहे व्यक्ति को गुप्त सूचना के आधार पर जब जीआरपी सीआइए ने दबोचा तो पार्सल को चेक किया गया तो समूची टीम दंग रह गयी । चाकुओ का एक बहुत बड़ा जखीरा जीआरपी टीम की आंखों के सामने था। एसएचओ धर्मेद्र कल्याण के अनुसार पार्सल में 780 कमानीदार चाकू मिले है और चाकुओं सहित पकड़े गए व्यक्ति की पहचान हरभजन ¨सह निवासी ईस्ट मोहन नगर अमृतसर के रूप में हुई है। फिलहाल जीआरपी ने आरोपी विरुद्ध केस दर्ज कर के अगली कानूनी कार्रवाई शुरू की है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.