Move to Jagran APP

सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डाल घर से दस लाख के गहने चुराए

गुरबख्श नगर की नवीं गली में गहना कारोबारी नीरज कुमार के घर से चोरों ने करीब दस लाख के गहने चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 11:12 PM (IST)
सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डाल घर से दस लाख के गहने चुराए
सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डाल घर से दस लाख के गहने चुराए

जागरण संवाददाता, अमृतसर: गुरबख्श नगर की नवीं गली में गहना कारोबारी नीरज कुमार के घर से चोरों ने करीब दस लाख के गहने चोरी कर लिए। वारदात के समय चोरों ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों पर कपड़ा डाल दिया। थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। पुलिस की फिगर प्रिट टीम को घटना स्थल से सुराग मिले हैं।

loksabha election banner

नीरज कुमार ने बताया कि उनका गहनों का कारोबार है। उन्होंने अपने घर की तिजोरी में लगभग दस लाख रुपये के गहने रखे हुए थे। वीरवार की रात वह परिवार के साथ सो गए थे। सुबह उठे तो घर के एक कमरे में बनी हुआ तिजोरी खुली पड़ी थी। उसके अंदर रखे दस लाख के गहने चोरी हो चुके थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। जांच करने पर पता चला कि चोर गिरोह के सदस्यों ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे को कपड़े से ढक दिया था, जिस कारण पुलिस जांच में आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.