Move to Jagran APP

हादसे ने दो परिवारों का छीन लिया सहारा

। नवाकोट स्थित ईदगाह स्कूल की दीवार गिरने से हुई दो लोगों की मौत के बाद उनके परिवारों के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 12:33 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 12:33 AM (IST)
हादसे ने दो परिवारों का छीन लिया सहारा
हादसे ने दो परिवारों का छीन लिया सहारा

राजिदर सिंह. अमृतसर

loksabha election banner

नवाकोट स्थित ईदगाह स्कूल की दीवार गिरने से हुई दो लोगों की मौत के बाद उनके परिवारों के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। परिवारों के मुखिया सतपाल सिंह और किरण शर्मा की मौत ने पीछे रह गए सदस्यों को लावारिस कर दिया है। उनके घरों में कमाने वाला अब कोई नहीं रहा।

सीता और गीता ने बताया कि वह दोनों जुड़वा बहनें हैं। बचपन से ही किस्मत उनके साथ खेल खेलती रही। बीस साल पहले उनके भाई बबलू की मौत हो गई थी और उससे पहले पिता स्वर्ण लाल की मौत हो गई थी। मां किरण शर्मा ने ही उन्हें पाला पोसा। गीता ने बताया कि भाई और पिता की मौत के बाद मां ने सदा ही उनकी हिफाजत एक शेरनी की तरह की। लेकिन आज मां के एकाएक जाने का गम दोनों से बर्दाश्त नहीं हो रहा। उधर, रजनी ने बताया कि उसके पति सतपाल सिंह की मौत हो गई है। घर में कमाने वाला कोई नहीं बचा। अब उसके लिए बेटी नेहा (17) को पालना काफी कठिन हो जाएगा। सतपाल सिंह कपड़े की दुकान पर नौकरी करके परिवार चला रहा था। दोनों पीड़ित परिवारों ने गुहार लगाई है कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही उन्होंने आर्थिक सहायता की भी गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.