Move to Jagran APP

हिदू समाज का हर व्यक्ति मंदिर निर्माण में दे सहयोग : कंवल

श्री राम जन्मभूमि निधि संग्रह समिति अमृतसर की ओर से अयोध्या में बनने वाले भव्य श्रीराम मंदिर के निधि संग्रह के उपलक्ष्य में ग्रीन फील्ड वेंकटेश्वर धाम तिरुपति बालाजी मंदिर में एक बैठक हुइ

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 04:47 PM (IST)
हिदू समाज का हर व्यक्ति मंदिर निर्माण में दे सहयोग : कंवल
हिदू समाज का हर व्यक्ति मंदिर निर्माण में दे सहयोग : कंवल

संवाद सहयोगी, अमृतसर

loksabha election banner

श्री राम जन्मभूमि निधि संग्रह समिति अमृतसर की ओर से अयोध्या में बनने वाले भव्य श्रीराम मंदिर के निधि संग्रह के उपलक्ष्य में ग्रीन फील्ड वेंकटेश्वर धाम तिरुपति बालाजी मंदिर में एक बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ऋषि नगर के नगर कार्यवाह पंडित संदीप भार्गव व महानगर कार्यवाह कंवल कपूर ने की।

कंवल कपूर ने आह्वान किया कि अयोध्या में बनने वाले श्री राम मंदिर के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से बनाई गई समिति हर घर तक पहुंच कर निधि संग्रह का काम करेगी। श्री राम मंदिर के लिए बड़े बड़े घराने करोड़ों रुपये लेकर खड़े हैं, लेकिन हमारा आह्वान है कि यह मंदिर किसी घराने का न होकर हिदू समाज के हर उस व्यक्ति के सहयोग से बने जिसके मन में भगवान श्रीराम का वास है, ताकि जब भी वह अयोध्या में बने राम मंदिर के दर्शनों के लिए जाए तो उसे एक गर्व महसूस हो कि चाहे उस का छोटा या बड़ा दान है लेकिन उसने राम मंदिर बनाने के लिए अपना सहयोग दिया।

उन्होंने कहा कि इस मुहिम को देश भर में चलाया जा रहा है और हर देशवासी तक इसकी पहुंच हो इसकी व्यवस्था की गई है। उन्होंने ऋषि नगर के सभी समस्त निवासियों से अपील की कि वह आगे बढ़कर श्री राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह का अपना योगदान दें।

इस अवसर पर नगर संघचालक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ऋषि नगर के संघचालक रघुबीर सिंह, राजीव धवन, प्रमोद कुमार, एडवोकेट सुरेंद्र कुमार, एडवोकेट महेंद्र कुमार, ललित कुमार के अलावा भारतीय जनता पार्टी की ओर से पंजाब भाजपा की महासचिव रीना जेटली, जिला सचिव श्रुति विज, मंडल प्रधान कपिल शर्मा, किशोर रैना, नरेश शर्मा, लवलीन वड़ैच, अरविदर वड़ैच, सुभाष पप्पू, राम चावला, सुभाष चोपड़ा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.