Move to Jagran APP

मुलाजिमों व पेंशनरों का पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

। पंजाब सरकार के मुलाजिमों और पेंशनरों की भूखहड़ताल बुधवार को छठे दिन भी जारी रही। डीसी आफिस कांप्लेक्स में मुलाजिमों और पेंशनरों ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 12:31 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:11 AM (IST)
मुलाजिमों व पेंशनरों का पंजाब सरकार  के खिलाफ प्रदर्शन
मुलाजिमों व पेंशनरों का पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

पंजाब सरकार के मुलाजिमों और पेंशनरों की भूखहड़ताल बुधवार को छठे दिन भी जारी रही। डीसी आफिस कांप्लेक्स में मुलाजिमों और पेंशनरों ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

भूखहड़ताल में पंजाब-यूटी मुलाजिम और पेंशनरों के संयुक्त फ्रंट के कन्वीनर सुखदेव सिंह पन्नू, जोगिदर सिंह, रंजीत सिंह, कुलदीप सिंह उधोके, हरमनदीप सिंह भंगाली, राजबीर सिंह, निर्मल सिंह भोमा और सुरजीत सिंह गोराया आदि शामिल हुए। कन्वीनरों ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाया कि पिछले लंबे समय से मुलाजिम वर्ग अपनी मांगों के लिए विधायकों को मांग पत्र देने के साथ-साथ संघर्ष करता आ रहा है। वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा के साथ संगठनों के नेताओं ने बैठक भी की, जिसमें सरकार ने इसके लिए एक सप्ताह का समय मांगा। लेकिन अब तक सरकार ने उनकी मांगों पर अपनी मुहर नहीं लगाई। इस बात को भी एक माह से ज्यादा का समय हो चुका है। मुलाजिमों और पेंशनरों के बीच सरकार के खिलाफ रोष व्याप्त है। सरकार की नीतियों से परेशान होकर ही उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा है।

इस मौके पर रेशम सिंह, अमरजीत सिंह बग्गा, गुरविदर सिंह, शरणजीत सिंह, प्रभजीत सिंह वेरका, प्रेम चंद आजाद, सविदर सिंह भट्टी, हरप्रीत सिंह सोहियां, शिव नारायण, दलजीत सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.