Move to Jagran APP

डॉ. एसपीएस ओबराय पंजाब जेल विकास बोर्ड के सदस्य बने

। पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने मानवता की भलाई के लिए लगातार काम कर रहे सरबत द भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख डॉ. एसपीएस ओबराय को पंजाब जेल विकास बोर्ड का गैर सरकारी सदस्य नियुक्त किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 07:08 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 05:02 AM (IST)
डॉ. एसपीएस ओबराय पंजाब जेल 
विकास बोर्ड के सदस्य बने
डॉ. एसपीएस ओबराय पंजाब जेल विकास बोर्ड के सदस्य बने

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने मानवता की भलाई के लिए लगातार काम कर रहे सरबत द भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख डॉ. एसपीएस ओबराय को पंजाब जेल विकास बोर्ड का गैर सरकारी सदस्य नियुक्त किया है।

ट्रस्ट के प्रवक्ता ने बताया कि डॉ. ओबराय की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से की गई है। इस संबंधी आदेश पंजाब सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव आर वेंकेटरतनम (आइएएस) ने जारी कर दिया है। गौर हो कि प्रसिद्ध समाज सेवा और दुबई के कारोबारी डॉ. ओबराय ने पंजाब की जेलों में कैदियों की बेहतरी के लिए आरओ सिस्टम, कैदियों की पढ़ाई के लिए कंप्यूटर सेंटर, सिलाई सेंटर, लाइब्रेरी, महिला कैदियों के छोटे बच्चों की संभाल के लिए करच्च खोलने के अलावा अलग -अलग समय पर कैदियों की सेहत सुरक्षा के लिए मेडिकल कैंप लगाए। जरुरतमंद कैदियों के आपरेशन करवाने के साथ-साथ उन्हें दवाएं और चश्में बांटे और हर जेल में आटा गूथने की मशीनें भेंट कीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.