Move to Jagran APP

कुंवर को गृह मंत्री बनाने के समर्थन में डा. सिद्धू ने किया ट्वीट

पंजाब में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर पीपीसीसी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 11:58 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 03:00 AM (IST)
कुंवर को गृह मंत्री बनाने के समर्थन में डा. सिद्धू ने किया ट्वीट

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर पीपीसीसी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते। बुधवार को उनकी धर्मपत्नी व पूर्व विधायक डा. नवजोत कौर सिद्धू ने भी इस पर ट्वीट कर सरकार को तो घेरा ही, साथ ही पूर्व आइपीएस व आप विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह का समर्थन करते हुए उन्हें गृह मंत्री बनाने की भी आवाज बुलंद की। विधानसभा चुनाव के बाद डा. सिद्धू का चुनाव के बाद यह पहला राजनीतिक ट्वीट है।

loksabha election banner

डा. नवजोत कौर ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविद केजरीवाल को ट्वीट करते हुए कहा है कि पंजाब में अपराध ने हदें पार कर ली हैं। उनकी समझ से परे है कि पंजाब सरकार के पास सक्षम और वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह है और उन्हें गृह मंत्री पंजाब का पद क्यों नहीं दिया गया। जब कुंवर अमृतसर में तैनात थे, किसी में भी अपराध करने की हिम्मत नहीं होती थी, क्योंकि कुछ घंटों के भीतर अपराधी को पकड़ लिया जाता व दंडित किया जाता था। साथ ही वीआइपी भी उन्हें गलत कहने से कतराते थे। तब गैंगस्टर, स्नैचर्स व चोर गायब हो गए थे। बता दे कि सिद्धू परिवार शुरू से कुंवर समर्थक रहा है और जब सिद्धू भाजपा के सांसद थे तो उन्होंने साल 2007 की बादल सरकार में कुंवर को अमृतसर का एसएसपी बनवाया था। इतना ही नहीं, पूर्व मंत्री अनिल जोशी और सिद्धू के बीच आई दरार का एक कारण भी कुंवर ही बने थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.