Move to Jagran APP

जोशी राजनीतिक स्टंट न करें, अगर बढि़या प्लान है तो लीडरशिप के समक्ष रखें: जीवन गुप्ता

भाजपा में बगावती सुर उठाने वाले पूर्व मंत्री अनिल जोशी को भारतीय जनता पार्टी पंजाब के महासचिव जीवन गुप्ता और अमृतसर प्रभारी जीवन गुप्ता ने सुझाव दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 05:00 AM (IST)
जोशी राजनीतिक स्टंट न करें, अगर बढि़या प्लान है तो लीडरशिप के समक्ष रखें: जीवन गुप्ता

जासं, अमृतसर: कृषि सुधार कानूनों को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे किसानों के मुद्दे को लेकर भाजपा में बगावती सुर उठाने वाले पूर्व मंत्री अनिल जोशी को भारतीय जनता पार्टी पंजाब के महासचिव जीवन गुप्ता और अमृतसर प्रभारी जीवन गुप्ता ने सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर जोशी के पास किसानों का हल करने के लिए कोई बढि़या प्लान है, तो वह अपनी बात पंजाब लीडरशिप के पास रखे, अगर उनकी वहां सुनवाई नहीं हो रही है, तो केंद्र लीडरशिप के पास बात रख सकते हैं। केंद्र के नुमाइंदे यहां वास कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय उप प्रधान सदान सिंह का चंडीगढ़ में केंद्र है और वह कभी भी उनसे टाइम लेकर मिल सकते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक अनिल जोशी मीडिया के सामने बातें करके सिर्फ राजनीतिक स्टंट कर रहे हैं। जोशी पार्टी के बड़े नेता हैं, वह पार्टी से विधायक व मंत्री भी रहे हैं और मीडिया के जरिए उनकी कई चीजें सुनी है। हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन जिस तरह से वह अपनी बात कह रहे है, वह सही नहीं है। पार्टी हाईकमान के ध्यान में सारा मामला आ चुका है। यह है मामला

दरअसल, किसानों के मुद्दे पर पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने भाजपा की पंजाब लीडरशिप पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि पंजाब लीडरशिप उनकी बात केंद्र तक सही तरीके से नहीं रख सकी है। इसका नतीजा पार्टी को 2022 के विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर 15 दिन में पार्टी ने किसानों के मुद्दे पर उनसे बात नहीं की तो वह खुद जाकर पंजाब का दौरा करेंगे और उन लोगों की बात सुनेंगे, जो किसानों के मुद्दे को हल करवाना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.