अमृतसर, जेएनएन। पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस विधायक नवजोत सिद्धू कांग्रेस में अलग-थलग दिख रहे हैं। अब उनका अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध हो शुरू हो गया है। लोगों ने यहां बटाला रोड स्थित न्यू प्रीतनगर में नवजोत सिद्धू व पार्षद जसविंदर सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों की नाराजगी इलाके में विकास कार्य न होने की वजह है।

बता दें कि कैबिनेट से इस्‍तीफा स्‍वीकार किए जाने के बाद सिद्ध अपने आवास से काफी अरसे बाद पिछले दिनों बाहर निकले थे। इसके बाद से वह फिर सार्वजनिक रूप से नजर नहीं आए हैं। मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिेंदर सिंह से मतभेद और कैबिनेट में अपना विभाग बदले जाने के बाद सिद्धू ने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था। उसके बाद से एक दिन ही वह कुछ घंटे के लिए अपने क्षेत्र में नजर आए।

न्‍यू प्रीतनगर मंगलवार को लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा और वे सड़कों पर उतर आए। उन्‍होंने सिद्धू और स्‍थानीय पार्षद जसविंदर सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्‍होंने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इलाकावासी डॉ. नीरज सिंह, राकेश महाजन, मंजू, प्रकाश, ध्यान सिंह, आकाश सिंह, मनजिंदर सिंह, देसराज, कमलेश कुमार, राज कुमार, विपिन कुमार, हरिराम, सुनीता व भोला आदि ने आरोप लगाया कि उनके हलके में विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव जीतने के बाद आज तक मुंह नहीं दिखाया है।

इन लोगों ने कहा कि सिद्धू की धर्मपत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू लोगों से मिलकर कई बार विकास करवाने के आश्वासन देकर चली गई हैं, लेकिन यहां कोइ कार्य नहीं हुआ। लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू की कोठी घेरने व उनका पुतला जलाने की भी चेतावनी दी है।

लोगों ने कहा कि न्यू प्रीत नगर में ऊबड़-खाबड़ गलियों में रात के समय लोगों को काफी परेशानी होती है। वे अपनी समस्याओं के बारे में अपने पार्षद जसविंदर ङ्क्षसह के पास कई बार जा चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। न्यू प्रीतनगर में लगभग 200-250 के करीब घर हैं। वहां की अधिकतर गलियां खराब हैं। रात को लाइट न होने के कारण यहां पर कई बार चोरी भी हो चुकी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!