जासं, अमृतसर: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोनारोधी टीका ही असरदार है। जिस ढंग से दूसरी लहर में कोरोना के संक्रमण से लोगों की मौत हुई है और तीसरी लहर की आशंका है। इस स्थिति को देखते हुए कह सकते हैं कि अब अधिक समय तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है। अधिक से अधिक स्पेशल ड्राइव चलाकर सौ प्रतिशत कोरोनारोधी टीकाकरण का लक्ष्य पूरा किया जाना चाहिए।

डीएवी कालेज के प्रिसिपल डा. राजेश कुमार ने कालेज परिसर में आयोजित कोविड टीकाकरण कैंप में शुक्रवार को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि कैंप के माध्यम से नान टीचिग स्टाफ के साथ-साथ स्टूडेंट्स को कोविड विरोधी टीका लगाया गया है। 150 से अधिक विद्यार्थियों के साथ-साथ स्टाफ सदस्यों को कोविड विरोधी वैक्सीन की डोज मिली है और सौ प्रतिशत लक्ष्य को जल्द ही पूरा किया जाएगा। कालेज के वाइस प्रिसिपल (वीपी) प्रो. रजनीश पोपी, डा. अश्वनी वर्मा, डा. गुरदास सिंह सेखों, नोडल अधिकारी प्रो. जीएस सिद्धू, डा. बीबी यादव आदि मौजूद थे। ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

वहीं 11 एवं 12 सितंबर को ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2021 पहला गोल्ड कप आरएस माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर माडल टाउन लुधियाना में आयोजित किया गया। इस प्रतियोगिता में 200 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस स्पर्धा में जेजेएस इनोवेशन के खिलाड़ियों ने बहुत बढि़या प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में जेजेएस इनोवेशन के होनहार खिलाड़ी गुरु विश्वास सिंह, दिलनाज कौर एवं भूपिदर सिंह ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। लक्ष्य व हर अंगद सिंह ने रजत पदक व गुरलीन कौर, पुलकित ,अभिजोत सिंह, हर शान सिंह खन्ना, दक्ष्याण उपाध्याय ने कांस्य पदक प्राप्त कर जेजेएस इनोवेशन का नाम उज्जवल किया। इनोवेशन के सीईओ सुमित पुरी और डायरेक्टर रितु पुरी ने बच्चों को जीत की मुबारकबाद दी।

Edited By: Jagran