Move to Jagran APP

ऑटो चालक से विवाद के बाद कांस्टेबल की बहन ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

ऑटो रिक्शा चालक के साथ हुए झगड़े के बाद युवती काजल शर्मा ने बुधवार फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 11:56 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 11:56 PM (IST)
ऑटो चालक से विवाद के बाद कांस्टेबल की बहन ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
ऑटो चालक से विवाद के बाद कांस्टेबल की बहन ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, छेहरटा. अमृतसर : ऑटो रिक्शा चालक के साथ हुए झगड़े में कोट खालसा इलाके में रहने वाले कांस्टेबल अजय कुमार की बहन काजल शर्मा (21) ने बुधवार को अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार शाम फोरएस चौक में काजल की स्कूटी में ऑटो चालक ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद लड़की के साथ बदसलूकी भी की थी। हालाकि दोनों पक्षों का थाने ले जाकर राजीनामा करवा दिया गया था। इसके बावजूद काजल मंगलवार की रात काफी परेशान थी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया है। उधर, कोट खालसा थाने की पुलिस ने मृतका की मां सुमन के बयान पर मुस्तफाबाद के पास रहने वाले प्रीतकंवल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

सुमन ने बताया कि उनके पति नरेंद्र शर्मा की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। वह पंजाब पुलिस में नौकरी करते थे। पति की नौकरी उनके बड़े बेटे अजय कुमार को मिली थी। उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी कर दी गई है। काजल शर्मा मजीठा रोड पर किसी प्राइवेट फर्म में नौकरी करती है। मंगलवार शाम वह अपनी सहेली लक्ष्मी के साथ स्कूटी पर सवार होकर मजीठा रोड से घर लौट रही थी। फोरएस चौक के पास काफी जाम था। एक ऑटो चालक ने अपनी रिक्शा काजल की स्कूटी में मार दी। दोनों में विवाद हुआ और ऑटो चालक ने भरी भीड़ में काजल के साथ बदतमीजी की। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस के कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। कुछ ही देर में पीसीआर की टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। ऑटो चालक और काजल में समझौता करवा दिया गया। आरोप है कि आरोपित ऑटो चालक ने वहां से जाते समय भी काजल को देख लेने की धमकी दी थी। इसके कारण काजल काफी परेशान हो गई। हालांकि उसने सारा मामला घर पहुंच कर अपने भाई अजय कुमार को बताया था। अजय ने परेशान बहन को भरोसा दिया था कि बुधवार सुबह वह मजीठा रोड थाने पहुंच कर ऑटो चालक को दोबारा थाने बुलाएंगे। इसके बावजूद काजल ऑटो चालक द्वारा की गई बदसलूकी को नहीं भूल पा रही थी। बुधवार को काजल ने घर के एक कमरे में पहुंच कर आत्महत्या कर ली। एडीसीपी संदीप मलिक ने बताया कि आरोपित ऑटो चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.