Move to Jagran APP

भाजपा एससी मोर्चा ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

। माझा जोन के तीन जिलों में जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ भाजपा एससी मोर्चा के सदस्यों ने सोमवार को शहर के पांचों विधानसभा हलकों में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 11:30 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 11:30 PM (IST)
भाजपा एससी मोर्चा ने फूंका  मुख्यमंत्री का पुतला
भाजपा एससी मोर्चा ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

माझा जोन के तीन जिलों में जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ भाजपा एससी मोर्चा के सदस्यों ने सोमवार को शहर के पांचों विधानसभा हलकों में प्रदर्शन किया।

मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में इसके लिए गठित मोर्चे की पांच अलग-अलग टीमों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का पुतला फूंका। वहीं मामले की सीबीआइ जांच करवाए जाने की भी कैप्टन सरकार से मांग की।

भाजपा एससी मोर्चा के अध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में मोर्चा के

सदस्यों ने केंद्रीय हलका में हालगेट के सामने प्रदर्शन किया। पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंका गया। एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राज कुमार अटवाल ने आरोपितों पर एससी-एसटी एक्ट की धारा के तहत भी कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि सीबीआइ जांच इसलिए जरूरी है कि इसमें सरकार के प्रतिनिधियों की सच्चाई

सामने आ सके। मोर्चा के जिला प्रधान ने संबंधित हलकों के विधायकों पर भी धारा 302 के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि सरकार में विधायकों के चहेते इस कांड में शामिल हैं। बड़े-बड़े नेताओं की सरपरस्ती के चलते ही पुलिस इन पर कार्रवाई करने से भी डरती है। उन्होंने पंजाब सरकार द्वारा पीड़ित परिवारों को एक-एक नौकरी देने के वादे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि

जौड़ा फाटक रेल हादसे के पीड़ित परिवारों को तो आज तक नौकरी नहीं मिली, जहरीली शराब से हुई मौतों के पीड़ित परिवारों को नौकरी कैसे मिलेगी।

वहीं विधानसभा हलका ईस्ट में मोर्चे के उपाध्यक्ष सागर कुमार ने साथियों सोहन लाल मांडी, अरुण कुमार, सुनील कुमार व अन्य के खिलाफ हुसैनपुरा चौक में प्रदर्शन किया। हलका नार्थ में हरप्रताप, गुरशरण

बिल्ला, तरसेम पहलवान, राज कुमार भगत के नेतृत्व में मोर्चा के सदस्यों

ने लारेंस रोड पर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसी तरह विधानसभा हलका पश्चिम में उत्तम सिंह कैहरों, विक्रम सिंह, जगजीत गिल, विशाल कुमार, वरुण भट्टी, हीरा सिंह व अन्य के साथ पुतलीघर इलाका में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं विधानसभा हलका दक्षिण में मोर्चा के नरिद्र गोल्डी, मोनू भगत, तरसेम पहलवान, एडवोकेट अमित कुमार, बिट्टू व अन्य मोर्चा सदस्यों ने लाहौरी गेट में कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.