Move to Jagran APP

पंजाब के मुद्दों पर लोगों को एक जुट करने का अभियान शुरू करने से पहले की अकाल तख्त साहिब पर अरदास

पंजाब की मांगों व मुद्दों को चुनाव के दौरान जनता के बीच लेजाकर इन मुद्दों पर लोगों को एक जुट करने का शिरोमणि अकाली दल किरती ने फैसला लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 07:48 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 07:48 PM (IST)
पंजाब के मुद्दों पर लोगों को एक जुट करने का अभियान शुरू करने से पहले की अकाल तख्त साहिब पर अरदास

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

पंजाब की मांगों व मुद्दों को चुनाव के दौरान जनता के बीच लेजाकर इन मुद्दों पर लोगों को एक जुट करने का शिरोमणि अकाली दल किरती ने फैसला लिया है। अभियान शुरू करने से पहले पार्टी की वर्किंग कमेटी के कार्यकर्ताओं की ओर से श्री अकाल तख्त साहिब पर अरदास की।

अरदास के बाद पार्टी के अध्यक्ष बूटा सिंह रणसींह ने कहा कि पंजाब की सत्ता पर पहले काबिज रहे और मौजूदा काबिज हाकमों की ओर से पंजाब के मुद्दों पर पूरी तरह नजर अंदाज किया गया है। आनंदरपुर साहिब का प्रस्ताव वायदों के बावजूद लागू नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के पदाधिकारियों की ओर से आज अरदास करके पंजाब के मुद्दे दोबारा पंजाब के लोगों में लेकर जाने का फैसला लिया ताकि केंद्र की सरकार इन मद्दों को लागू करके पंजाब के विकास की तरफ ध्यान दे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा और इससे पहले की सरकारों ने पंजाब की जनता की समस्याओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। इससे प्रदेश की जानता में भारी रोष व्याप्त है। इस दौरान पार्टी के नेता जत्थेदार भोला सिंह, नछत्तर सिंह, हरपाल सिंह, मनजीत सिंह , करतार सिंह , मनप्रीत सिंह , उपरजिदर सिंह , अजमेर सिंह , दलजीत शर्मा, स्वर्ण सिंह, सुखजीत सिंह , अशोक कुमार, जतिदरपाल सिंह, डा दलबीर सिंह, हरप्रीत सिंह , प्रीतम सिंह, रणजीत सिंह तलवंडी, जत्थेदार करोड़ सिंह, बलदेव सिंह, तारा सिंह, हरमन रणसीं, तेजिदरपाल सिंह , करणबीर सिंह आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.