Move to Jagran APP

अनिल जोशी ने 40 से ज्यादा सदस्यों को अकाली दल में जिम्मेदारियां सौंपी

शिरोमणि अकाली दल के सीनियर उपाध्यक्ष अनिल जोशी ने रविवार को 40 से भी ज्यादा समर्थकों को जिला अकाली जत्थे में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 11:37 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 11:37 PM (IST)
अनिल जोशी ने 40 से ज्यादा सदस्यों को अकाली दल में जिम्मेदारियां सौंपी
अनिल जोशी ने 40 से ज्यादा सदस्यों को अकाली दल में जिम्मेदारियां सौंपी

जासं, अमृतसर : उत्तरी विधानसभा हलके से शिअद-बसपा गठबंधन के सांझे उम्मीदवार व शिरोमणि अकाली दल के सीनियर उपाध्यक्ष अनिल जोशी ने रविवार को 40 से भी ज्यादा समर्थकों को जिला अकाली जत्थे में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी। अकाली के जिला अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का ने अनिल जोशी के साथ विचार-विमर्श करके जोशी समर्थकों को जिला इकाई में शामिल किया। टिक्का ने कहा कि इससे संगठन को मजबूत मिल रही है। उत्तरी विधानसभा चुनाव मैदान से उतरने के लिए अनिल जोशी को कार्यकर्ताओं की मिली ताकत मनोबल और भी बढ़ा है।

loksabha election banner

वहीं अनिल जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कहा कि शिरोमणि अकाली दल कार्यकर्ताओं की पार्टी है। शिअद पंजाब की एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं की कई पीढि़यां पार्टी की सेवा में जुटी हुई हैं और यही शिरोमणि अकाली दल की असली ताकत है। जोशी ने पार्टी में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद देते हुए संदेश दिया कि सभी वह पार्टी की सेवा के लिए कमर कस लें और अपनी-अपनी वार्डो एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ निरंतर संपर्क स्थापित रखा। अकाली दल की सरकार बनने पर मिलेगी कई तरह की सुविधाएं: जोशी

वहीं शिरोमणि अकाली दल के सीनियर उप-प्रधान अनिल जोशी ने उतरी हलके की वार्ड नंबर 13 विशाल विहार में बूथ स्तर पर लोगों के साथ मीटिग की। मीटिग में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुई। इस दौरान जोशी ने अकाली दल की सरकार बनने पर दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में बताया। मीटिग में पहुंची सभी महिलाओं ने भी जोशी का पूरा साथ देने का वादा किया। जोशी ने कहा कि सरकार बनने पर दो हजार रुपये सम्मान भत्ता, जोकि परिवार के मुखिया को, 800 यूनिट तक फ्री बिजली, 10 लाख रुपये का सेहत बीमा आदि के बारे जागरूक किया। वहीं मीटिग के बाद जोशी ने वार्ड में रहते लोगों के परिवारों के साथ भी मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इस मौके पर रूचि शर्मा, विक्रम ऐरी, बंटी भाटिया, गगन शर्मा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.