Move to Jagran APP

रहस्मय हालात में नौजवान लापता, परिवार ने किन्नर पर लगाया अपहरण करने का आरोप

वेरका पुलिस थाना मोहकमपुरा के क्षेत्र में एक नौजवान रहस्मय तरीकों से लापता हो गया। वहीं, लापता नौजवान के परिजनों ने एक किन्नर पर अगवा करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:12 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:12 AM (IST)
रहस्मय हालात में नौजवान लापता, परिवार ने  किन्नर 
पर लगाया अपहरण करने का आरोप
रहस्मय हालात में नौजवान लापता, परिवार ने किन्नर पर लगाया अपहरण करने का आरोप

संवाद सहयोगी, वेरका

loksabha election banner

पुलिस थाना मोहकमपुरा के क्षेत्र में एक नौजवान रहस्मय तरीकों से लापता हो गया। वहीं, लापता नौजवान के परिजनों ने एक किन्नर पर अगवा करने का आरोप लगाया है।

पवन कुमार निवासी दशमेश नगर नजदीक डेरा बाबा शाकर शाह ने बताया कि उसका भाई संदीप ¨सह मेलों में झाकी पेश करने का काम करता है। 7 नवंबर दीवाली वाले दिन उसके भाई का नजदीक ही रहते एक किन्नर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। 8 नवंबर की शाम को उसका भाई संदीप ¨सह किसी काम से घर से बाहर गया लेकिन वापस नहीं आया। उन्होंने रिश्तेदारों व अन्य जगहों पर उसकी तलाश की लेकिन वो कहीं नही मिला। इसकी शिकायत देने के लिए जब वह पुलिस थाना मोहकमपुरा में गए तो पुलिस ने उनकी बात नही सुनी व उनको थाने से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने 17 नवंबर को पुलिस कमिश्नर अमृतसर को शिकायत दी। नौजवान के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनको शक है कि किन्नर द्वारा संदीप ¨सह को अगवा किया गया है। पुलिस कमिश्नर अमृतसर एसएस श्रीवास्तव ने मामले को एसीपी ट्रैफिक प्रभजोत ¨सह विरक को भेजकर गंभीरता से जांच करने का भरोसा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.