Move to Jagran APP

रेल हादसे के पीड़ितों के लिए एसजीपीसी का सहायता अभियान जारी

अमृतसर विजय दशमी के दिन जोड़ा फाटक के पास हुए बड़े रेल हादसे को लेकर प्रभावितों को राहत पहुंचाने का एसजीपीसी का अभियान लगातार जारी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 01:11 AM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 01:11 AM (IST)
रेल हादसे के पीड़ितों के लिए एसजीपीसी का सहायता अभियान जारी
रेल हादसे के पीड़ितों के लिए एसजीपीसी का सहायता अभियान जारी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

विजय दशमी के दिन जोड़ा फाटक के पास हुए बड़े रेल हादसे को लेकर प्रभावितों को राहत पहुंचाने का एसजीपीसी का अभियान लगातार जारी है। एसजीपीसी के अध्यक्ष गो¨बद ¨सह लोंगोवाल के आदेशों पर एसजीपीसी के मुख्य सचिव डॉ. रूप ¨सह अन्य अधिकारियों ने प्रभावित परिवारों के साथ मुलाकात की और हर तरह की सहायता का आश्वासन दिया। इस दौरान क्षेत्र में एसजीपीसी की ओर से लोगों की सुविधा के लिए लंगर की व्यवस्था भी की गई।

डॉ. रूप ¨सह के नेतृत्व में एसजीपीसी के अधिकारी घटनास्थल पर भी गए घायलों को मिलने गए और उनके परिजनों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि पीडि़तों को हर तरह की मेडिकल सुविधा देने के लिए स्टाफ 24 घंटे सेवा निभा रहा है। एसजीपीसी के श्री गुरु राम दास अस्पताल में घायलों का हर तरह का इलाज निशुल्क किया जा रहा है। एसजीपीसी उनकी हर तरह की सहायता प्रदान करने में पीछे नहीं हटेगी। प्रभावित एसजीपीसी के पास मदद के लिए संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान उन्होंने गुरु राम दास अस्पताल में उपचाराधीन घायलों के साथ भी बातचीत की । उन्होंने यह भी बताया कि अमृतसर के सिविल सर्जन से अपील कर गुरु राम दास मेडिकल कॉलेज के पोस्ट ग्रेजुएट विद्यार्थियों और डॉक्टरों को भी घायलों को मेडिकल सुविधाएं प्रदान करने के लिए सरकारी अस्पतालों में भेजा गया है। इस अवसर पर उनके साथ बल¨वदर ¨सह जौड़ा ¨सघा, दिलजीत ¨सह बेदी, मंजीत सिह बाठ, कुल¨वदर ¨सह रमदास, बल¨वदर ¨सह काहलवां आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.